IAS Officers Grandparents Committed Suicide due to family Clash

’30 करोड़ की संपति लेकिन दो रोटी तक नहीं देतें बेटे’… IAS अफसर के दादा-दादी ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

'30 करोड़ की संपति लेकिन दो रोटी तक नहीं देतें बेटे'... IAS Officers Grandparents Committed Suicide due to family Clash

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:29 PM IST, Published Date : March 30, 2023/5:22 pm IST

भिवानी : IAS Officers Grandparents Committed Suicide हरियाणा के चरखी दादरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के दादा-दादी ने कथित तौर पर परिवार की बेरुखी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आत्महत्या से पहले दंपति द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर उनके एक बेटे, दो बहुओं और एक भतीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Read More : IPL 2023 : पहले मैच से तीन दिन पहले बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली टीम की कमान 

IAS Officers Grandparents Committed Suicide पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की और अपने पीछे छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें। जानकारी के अनुसार मूल रूप से गोपी निवासी जगदीश चंद्र (78) और भागली देवी (77) अपने बेटे वीरेंद्र के पास बाढड़ा में रहते थे और उनका पोता वर्ष 2021 बैच का आईएएस अधिकारी है।

Read More : पीएम मोदी ने रिट्वीट किया बिलासपुर के ग्रामीण का वीडियो, भाजपाध्यक्ष अरुण साव बोले- ये तो उनकी संवेदनशीलता है

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात जगदीश चंद्र और उनकी पत्नी भागली देवी ने बाढड़ा स्थित अपने आवास पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। उन्होंने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे जगदीश चंद्र ने जहर खाने की जानकारी स्वयं पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जगदीश चंद्र ने सुसाइड नोट सौंपा। उन्होंने बताया कि हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग दंपती को पहले बाढड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया और हालत गंभीर होने पर उन्हें दादरी सिविल अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।