सफाई के दौरान टूट गई भगवान की मूर्ति, पुजारी ने कर दी युवक की पीट-पीटकर हत्या..

सफाई के दौरान टूट गई भगवान की मूर्ति, पुजारी ने कर दी युवक की पीट-पीटकर हत्या

सफाई के दौरान टूट गई भगवान की मूर्ति, पुजारी ने कर दी युवक की पीट-पीटकर हत्या

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : April 21, 2023/10:19 am IST

गुरुग्राम : priest beat boy to death : गुरुग्राम के खांडसा गांव में एक मंदिर की सफाई के दौरान 23 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में एक पुजारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को बनी वाला मंदिर में हुई। पुजारी और उसके दो सहयोगियों ने पीड़ित को बरगद के पेड़ से बांधकर लाठियों से उसकी पिटाई की।

Read More : शाहरुख खान, सलमान खान और राहुल गांधी समेत इनके एकाउंट्स से हटाया गया ब्लू टिक, अब सिर्फ इन लोगों को मिलेगी ये सुविधा

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजीत उर्फ ​​बाबाजी और सोनू उर्फ ​​सीला के रूप में हुई है, जबकि मामले का तीसरा आरोपी सोनू बल्हारा फरार है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दिनेश उर्फ ​​राजू के रूप में हुई है, जिसका शव बृहस्पतिवार दोपहर मंदिर परिसर से बरामद किया गया। पीड़ित नेपाल का नागरिक बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले के प्रत्यक्षदर्शी मथुरा निवासी महेश की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (समान मंशा) के तहत सेक्टर 10ए पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

Read More : इस जिले में हाई अलर्ट जारी, आतंकी हमले में पांच जवानों के शहीद होने पर उठाए गए ये कड़े कदम

priest beat boy to death : सहायक पुलिस आयुक्त (शहर) राजेंद्र सिंह दलाल ने कहा, ‘हमने मृतक के पास से एक आधार कार्ड बरामद किया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हम मृतक के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक