शादी टूटी तो सेक्स वर्कर बता शेयर कर दी अश्लील तस्वीरें, पूर्व मंगेतर से युवक ने लिया इस तरह बदला |

शादी टूटी तो सेक्स वर्कर बता शेयर कर दी अश्लील तस्वीरें, पूर्व मंगेतर से युवक ने लिया इस तरह बदला

युवक ने ये तस्वीरें पीड़िता और उसके परिजनों को भी भेज दीं। पीड़िता की शिकायत पर द्वारका के साइबर थाने की पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 6, 2022/3:43 pm IST

नई दिल्ली: पूर्व मंगेतर से बदला लेने और उसे बदनाम करने के लिए एक युवक ने उसकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील रूप दिया और उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके साथ ही युवक ने ये तस्वीरें पीड़िता और उसके परिजनों को भी भेज दीं। पीड़िता की शिकायत पर द्वारका के साइबर थाने की पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम सुधीर है। जुलाई में युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक अनजान व्यक्ति उसे लगातार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा है। वह उसकी फर्जी अश्लील तस्वीरें उसे और उसके परिजनों को भी भेज रहा है। इतना ही नहीं, इन अश्लील तस्वीरों के जरिए उसने इंटरनेट मीडिया पर उसे सेक्स वर्कर बता दिया। इससे पीड़िता की जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। टीम को पता चला कि आरोपी सुधीर ने पीड़िता की तस्वीर का इस्तेमाल कर फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली है। इस आईडी का इस्तेमाल कर वह फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा है। पुलिस ने आईडी से जुड़ी जानकारी के लिए आईपीडीआर (इंटरनेट प्रोटोकॉल डिटेल रिकॉर्ड) का सहारा लिया। पुलिस को इससे फोन नंबर का पता चल गया।

पुलिस लोकेशन का पीछा करते हुए उत्तर प्रदेश के एटा पहुंची। यहां से सुधीर की गिरफ्तारी हुई। पूछताछ में आरोपी सुधीर ने बताया कि कुछ समय पहले पीड़िता के साथ उसकी सगाई हुई थी। कुछ कारणों से सगाई टूट गई। इस बात से वह काफी आहत था। गुस्से में आकर बदला लेने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया।

read more: बच्चों के स्कूल पर अंधाधुंध फायरिंग, 32 लोगों की मौत, हमलावर ने सुसाइड से पहले की पत्नी और बच्चे की हत्या

read more: टेटे विश्व चैम्पियनशिप : पुरूष टीम चीन से हारी, भारतीय अभियान खत्म

read more: विजय अभियान जारी रखने के लिए पाक के खिलाफ मजबूत टीम के साथ उतरेगा भारत