IIMC महानिदेशक प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जर्नल 'कम्युनिकेटर' की प्रति भेंट की  | IIMC Director General Professor Sanjay Dwivedi meets Union Ministers Presented a copy of the Journal 'Communicator'

IIMC महानिदेशक प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जर्नल ‘कम्युनिकेटर’ की प्रति भेंट की 

IIMC महानिदेशक प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जर्नल 'कम्युनिकेटर' की प्रति भेंट की 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 10, 2021/1:33 pm IST

नई दिल्ली। आईआईएमसी के महानिदेशक प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की और उन्हें सूचना एवं प्रसारण मंत्री के रूप में नियुक्ति पर बधाई दी। उन्होंने IIMC के जर्नल ‘कम्युनिकेटर’ की एक प्रति उन्हें भेंट की है, इसके साथ ही प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने IIMC के घटनाक्रम पर चर्चा की है।

पढ़ें- बिना इजाजत लाउडस्पीकर बजाने पर 1 लाख तक जुर्माना..क…

IIMC के महानिदेशक, प्रो. संजय द्विवेदी ने भारत सरकार के रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री,  अजय भट्ट से भी मुलाकात की और उन्हें भी  IIMC के जर्नल ‘कम्युनिकेटर’ की एक प्रति भेंट की है।

DG #IIMC, @ProfSanjay_IIMC met Hon’ble Minister of State for Defence and Tourism, Shri @AjaybhattBJP4UK & shared a copy of IIMC’s Journal ‘Communicator’. 

वहीं भारतीय जनसंचार संस्थान के महानिदेशक प्रोफेसर संजय द्विवेदी ने सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री डॉ. एल. मुरुगन से मुलाकात की और उन्हें IIMC की पत्रिकाएं भेंट की।

पढ़ें- वैक्सीनेशन सर्वे के नाम पर 4 लाख की लूट के मामले मे…

आईआईएमसी रक्षा अधिकारियों के लिए जनसंचार उन्मुखीकरण के लिए कई प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करता रहा है।

 

 
Flowers