IMD Issues Heavy Rain Alert in These Districts from Next 3 Days

कड़ाके की ठंड के बीच मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

मौसम विभाग ने देश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है! IMD Issues Heavy Rain Alert in These Districts from Next 3 Days

Edited By: , December 4, 2022 / 04:43 PM IST

नई दिल्ली: IMD Issues Heavy Rain Alert  देश के अधिकांश हिस्सों में कड़ाके की ठंड दस्तक देने वाली है। मौसम विभाग ने अपनी ताजा रिपोर्ट में कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान देश के पूर्वी हिस्सों में न्यूनतम तापमान में कोई महत्वपूर्ण बदलाव होने की संभावना नहीं है, लेकिन इसके बाद तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जा सकती है। यही हाल देश के मध्य भाग भी होने वाला है। वहीं दूसरी ओर मौसम विभाग ने देश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

Read More: Delhi MCD Election : दोपहर ढाई बजे तक 30 प्रतिशत मतदान, इस सीट पर सबसे ज्यादा मतदाताओं ने डाला वोट, देखें आंकड़ें 

IMD Issues Heavy Rain Alert  मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी के अनुसार 5 दिसंबर को दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी और उससे सटे दक्षिण अंडमान पर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। यह पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ सकता है और 7 दिसंबर की सुबह तक दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी पर डिप्रेशन में केंद्रित हो सकता है। कम दबाव का क्षेत्र बनने के चलते तमिलनाडु और पुडुचेरी के 7 जिलों में 8 दिसंबर को भारी बारिश हो सकती है।

Read More: मैडम ने क्लास रूम में बच्चों के सामने किया ऐसा काम, किसी ने रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया वीडियो

वहीं, 8 दिसंबर को तमिलनाडु के विल्लुपुरम, कुड्डालोर, माइलादुथुराई, तंजावुर, तिरुवरुर, नागपट्टिनम और पुदुक्कोट्टई जिलों, पुडुचेरी और कराईकल में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक