Explosion sound in Odisha state

इस राज्य के तीन जिलों में एक साथ आई धमाके जैसी आवाज, भूकंप समझ घर छोड़कर भागने लगे लोग, लेकिन….

Explosion sound in Odisha state: लोगों के अनुसार आवाज किसी बम के धमाके जैसी थी, लेकिन जैसे ही वे घर से बाहर निकले, तो सबकुछ उन्हें सामान्य दिखा। हैरानी की बात ये है कि कहीं कोई धमाका नहीं हुआ था, किसी हादसे की भी कोई जानकारी नहीं मिली। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर ये आवाज किस चीज की थी..? 

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

ओडिशा। Explosion sound in Odisha state: ओडिशा के तीन जिलों में एक ही समय में एक अजीब घटना हुई है। जाजपुर, भद्रक और केओन्झार इन तीनों ही जिलों में लोगों को एक ही समय पर तेज आवाज सुनाई दी। लोगों के अनुसार आवाज किसी बम के धमाके जैसी थी, लेकिन जैसे ही वे घर से बाहर निकले, तो सबकुछ उन्हें सामान्य दिखा। हैरानी की बात ये है कि कहीं कोई धमाका नहीं हुआ था, किसी हादसे की भी कोई जानकारी नहीं मिली। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर ये आवाज किस चीज की थी..?

Sanchita Success Story: ऐसा कम कर ये महिला बनी SDM, रौंगटे खड़े कर देगी सफलता की कहानी 

दहशत में आए लोग

Explosion sound in Odisha state: आवाज को लेकर कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये कोई भूकंप है। इस वजह से भी कई दहशत में आ गए थे और तुरंत अपने घर से बाहर निकल लिए, लेकिन भुवनेश्वर के मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट के अनुसार इन इलाकों में किसी भूकंप की कोई जानकारी नहीं थी। बुधवार सुबह सिर्फ महाराष्ट्र में एक जगह भूकंप के झटके महसूस किए गए, जबकि ओडिशा को लेकर ऐसा कोई अपडेट नहीं था।

TRAI New Guideline: यूजर्स की मौज… अब टीवी देखना होगा और भी सस्ता, इस दिन से लागू होने जा रहा ये नियम

मौसम विभाग ने बताया नहीं थी भूकंप की आवाज

Explosion sound in Odisha state: अब क्योंकि मौसम विभाग ने भी अपनी तरफ से साफ कर दिया, ऐसे में लोग और ज्यादा परेशान हो रहे हैं और ये जानने की कोशिश हो रही है कि आखिर वो आवाज किस चीज की थी। कुछ लोगों का ये भी मानना है कि इन जिलों के पास में ही कुछ खदाने हैं। वहां से इस तरह की आवाज आ सकती है, लेकिन वजह साफ नहीं हो पा रही है और सिर्फ अटकलें लग रही हैं। इससे पहले भी देश के दूसरे राज्यों से ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जहां पर तेज आवाज तो सुनाई पड़ती है, लेकिन उसका कारण कभी साफ नहीं होता।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें