now these Bhojpuri stars will become leaders

मनोज, रविकिशन, निरहुआ के बाद अब ये भोजपुरी स्टार बनेंगे नेता, निरहुआ ने बताया ‘प्लान’

now these Bhojpuri stars will become leaders एक इंटरव्यू में निरहुआ से पूछा गया कि अगला कौन सा भोजपुरी कलाकार होगा जो संसद पहुंच सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 10, 2022/1:43 pm IST

Bhojpuri stars will become leaders: नई दिल्ली। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा सीट से उपचुनाव जीतकर सांसद बने हैं। निरहुआ बीजेपी के टिकट पर संसद पहुंचे हैं। इससे पहले बीजेपी के ही टिकट पर मनोज तिवारीऔर रवि किशन लोकसभा पहुंचे हैं।

Read more: कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! 9 विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल, जानें पूरा मामला

सबसे पहले 2014 में मनोज तिवारी लोकसभा सांसद चुने गए थे। 2019 में वह नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से ही दोबारा चुनकर संसद पहुंचे। इसके बाद 2019 में रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बने। 2022 में आजमगढ़ से जीातकर निरहुआ लोकसभा पहुंचे हैं। इसके साथ ही भोजपुरी के तीन चर्चित कलाकार संसद के सदस्य बन गए हैं।

Read more: 100 से भी ज्यादा बच्चे पैदा करने की ख्वाहिश रखती है ये महिला, महज 23 की उम्र में बनी 11 बच्चों की मां

Bhojpuri stars will become leaders: एक इंटरव्यू में निरहुआ से पूछा गया कि अगला कौन सा भोजपुरी कलाकार होगा जो संसद पहुंच सकता है। इसके जवाब में निरहुआ ने पवन सिंह का नाम लिया। निरहुआ ने कहा कि पवन सिंह भोजपुरी के बेहद लोकप्रिय कलाकार हैं। जहां कहीं भी भोजपुरी गाना बजता है वहां पवन सिंह का गाना जरूर होता है।

निरहुआ ने अपनी प्लानिंग पर से पर्दा हटाते हुए बताया कि वो सब लोग मिलकर पवन सिंह को चुनाव जितवा संसद तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers