In Banswara a wife has been raped by her own drunk husband and his brothers

भाइयों के साथ मिलकर पति ने पत्नी से किया रेप, महिला ने किया विरोध तो… कर दिया मुंडन, कहा- अब रिश्ता खत्म

Banswara Rape Case: राजस्थान के बांसवारा से रेप की खबर सामने आई है। जहां एक पति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का बलात्कार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 29, 2022/10:40 pm IST

Banswara Rape Case: देश के कई हिस्सों से आए दिन रेप से जुड़ी हुई कई खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर फिर सामने आई है। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में परतापुर के गढ़ी थाना क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक शख्स ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के सिर के बाल भी काट दिए। आरोपी पति और उसके भाइयों ने औद्योगिक क्षेत्र में रात के अंधेरे में यह शर्मनाक हरकत की। अब पत्नी ने एसपी के समक्ष उपस्थित होकर पूरी घटना की जानकारी दी है। एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी की एक 12 साल की बेटी भी है।

गढ़ी थाना निवासी महिला का 20 साल पहले आरोपी पति विठला नाम के युवक से शादी हुई थी। आर्थिक हालात ठीक नहीं होने से दोनों कमाने के लिए गुजरात के चोटिला गांव चले गए। मजदूरी करने लगे। दोनों की 12 साल की बेटी भी है। एक साल से दोनों गुजरात से घर नहीं आए थे, बीते दिनों पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया। यह बात परिवार को भी पता चल गई, इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को सबक सिखाने और बदला लेने के लिए प्लानिंग की।

पति के भाइयों ने भी किया रेप

Banswara Rape Case: दोनों गुजरात से कार में गांव आ रहे थे। भाइयों को भी बुला लिया था। परतापुर में रीको इंडस्ट्रीज के समीप पहुंचकर उसने कार को अंधेरे में रुकवाया और भाइयों के साथ शराब पी। इसके बाद विवाहिता से जबरदस्ती की। विरोध करने पर उसके हाथ बांध दिए। चोटी और बाल काट दिए। पति ने पत्नी से रेप किया और हमेशा के लिए रिश्ते खत्म करने की बात कही। बाद में उसके दो भाइयों ने भी बारी-बारी से रेप किया। भाई से रिश्ता खत्म करने की धमकी दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

Banswara Rape Case: पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पीहर आंबापुरा थाना क्षेत्र स्थित उसके पिता के घर रह रही है। आरोपियों ने वारदात से पहले ही उसके पीहर पक्ष को फोन पर सूचना देकर गढ़ी बुलाया था। पीड़िता पीहर पहुंचने के बाद अपने पिता और अन्य लोगों के आप बीती सुनाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें