गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची से हवस पूरी कर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली

गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची से हवस पूरी कर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली मासूम की लाश

हरियाणा के गुरुग्राम से दिल को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। गुरुग्राम के एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची का पहले आरोपी ने अपहरण किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 7, 2022/4:13 pm IST

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से दिल को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। गुरुग्राम के एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची का पहले आरोपी ने अपहरण किया और उसके बाद दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद लोग काफी गुस्से में है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : उड़ते फ्लाइट के अंदर छिड़ गई जंग! जमकर चले लात-घूंसे, वायरल हो रहा ये VIDEO 

घर से फ्रूटी लेने निकली थी मासूम

बता दें कि बच्ची अपने घर से फ्रूटी लेने निकली थी। लेकिन आरोपी पहले से ही दूकान के पास घात लगाए बैठा था। बच्ची जैसे ही दूकान के पास पहुंची तो आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और उसको ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद मासूम की हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : ट्विटर टेकओवर: 250 फीसदी बढ़ी नौकरी की मांग, पुराने कर्मचारियों समेत CEO पराग की बढ़ी परेशानी… जानें क्यों?

खून से लथपथ मिली मासूम की लाश

लंबे समय तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, काफी देर खोजबीन के बाद बच्ची पास के एक कमरे में संदिग्ध हालत में मिली। परिजन बच्ची को लेकर तुरंत एक अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।