शादी में दूल्हन को स्टेज से उतारने, दूल्हे को धक्का और मेहमानों पर लाठी भांजने वाले DM साहब ने मांगी माफी, सोशल मीडिया में लोगों ने सुनाई खरी-खोटी....watch video | In the wedding, DM saheb suspending the groom from the stage, pushing the groom and lathi on the guests, people also heard in social media.

शादी में दूल्हन को स्टेज से उतारने, दूल्हे को धक्का और मेहमानों पर लाठी भांजने वाले DM साहब ने मांगी माफी, सोशल मीडिया में लोगों ने सुनाई खरी-खोटी….watch video

शादी में दूल्हन को स्टेज से उतारने, दूल्हे को धक्का और मेहमानों पर लाठी भांजने वाले DM साहब ने मांगी माफी, सोशल मीडिया में लोगों ने सुनाई खरी-खोटी....watch video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 28, 2021/4:24 pm IST

त्रिपुरा। पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव ने मंगलवार को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकने के लिए माफी मांगी है। डीएम ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। उधर, मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर एक रिपोर्ट देने को कहा है। इधर सोशल मीडिया में भी लोगों ने डीएम साहब की जमकर खिंचाई की है। लोग उन्हे बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं, चौतरफा सवालों से घिरे डीएम शैलेश कुमार यादव ने आखिरकार माफी भी मांग ली। 

read more: 15 दिनों के लिए और बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा …

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। जो कि पैलेस कम्पाउंड के नॉर्थ गेट पर एक मैरिज हॉल थी। वायरल वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए। मैरिज हॉल पर छापा मारते डीएम ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शादी में शामिल लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया था।

read more: सोनिया-राहुल गांधी का विज्ञापन में मजाक! वायरल वीडियो के बाद कार्यक…

इतना ही नहीं डीएम ने इस दौरान दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लग रहे। वायरल वीडियो में गुस्से में दिख रहे डीएम की भाषा भी अमर्यादित लगी। यादव ने कहा कि मैरिज हॉल में सभी लोग सीआरपीसी की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेशों के सीधे उल्लंघन में थे और उन पर कार्रवाई की जाएगी। 30 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।

read more: एक के बाद एक 3 BJP विधायकों की कोरोना से ​मौत! सत्ता में होने के बा…

उधर, विपक्षी नेता माणिक सरकार और सीपीआईएम ने इस घटना को ‘अवांछित’ करार दिया और डीएम पर हमला बोला। उन्होंने ऐसे व्यवहार के लिए डीएम के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की। पश्चिम त्रिपुरा की सांसद और भाजपा नेता प्रतिमा भौमिक ने कहा कि वह दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगी और उनसे इस घटना के बारे में बात करेंगी।