15 दिनों के लिए और बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पूरे मंत्रिमंडल की यही राय | The lockdown will be extended for 15 days, the health minister of this state said the same opinion of the entire cabinet

15 दिनों के लिए और बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पूरे मंत्रिमंडल की यही राय

15 दिनों के लिए और बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पूरे मंत्रिमंडल की यही राय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 28, 2021/1:26 pm IST

Maharashtra Covid Lockdown: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि राज्य में लॉकडाउन को 15 दिनों के लिए और बढ़ा दिया जाएगा। फिलहाल लॉकडाउन 30 अप्रैल तक है। प्रदेश में तमाम सख्ती के बावजूद कई जिलों में कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस वजह से लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के मुताबिक, मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने कहा है कि उसे बढ़ाना चाहिए। 15 दिनों तक तो जरूर बढ़ाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में 7 मई तक बढ़ेगा कोरोना कर्फ्यू ! समीक्षा बैठक में सीएम ने 18 जिलों के अधिकारियों को कड़ाई से पालन कराने दिए निर्देश

उन्होंने बताय कि राज्य में टीकाकरण करने लिए सिर्फ सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग में करीब 13,000 संस्था उपलब्ध है। हमे जितनी वैक्सीन चाहिए नहीं मिल रही है। अगर वैक्सीन आयात भी करनी है तो मंत्रिमंडल ने करने का निर्णय लिया है। स्पुतनिक से भी मुख्यमंत्री चर्चा कर रहे हैं। ये चर्चा अगर अंतिम रूप लेती है तो हम महाराष्ट्र में तीन वैक्सीन लेकर टीकाकरण करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी हो सकता है कोरोना, लक…

बता दें कि महाराष्ट्र में बीते दिन 66,358 नए कोविड मामले, 895 मौतें और 67,752 डिस्चार्ज दर्ज़ किए गए। कुल मामले 44,10,085 हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें: एक के बाद एक 3 BJP विधायकों की कोरोना से ​मौत! सत्त…

 
Flowers