IND vs ZIM T20 Match Live

IND vs ZIM T20 Match : जिम्बाब्वे के खिलाफ इन 2 प्लेयर्स को आज नहीं मिलेगा मौका! कप्तान रोहित करेंगे छुट्टी

IND vs ZIM T20 Match Live : दरअसल टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुके प्लेयर्स पर जगह नहीं मिलने की तलवार लटक रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 6, 2022/8:07 am IST

नई दिल्ली। IND vs ZIM T20 World Cup 2022: T20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना जिम्बाब्वे से है। काफी अहम मुकाबले में आज कप्तान रोहित शर्मा टीम में बड़ा बदलाव कर सकते हैं। दरअसल टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुके प्लेयर्स पर जगह नहीं मिलने की तलवार लटक रही है। वहीं जिन दो प्लेयर्स के बारे में बात कर रहे नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि भारत और जिम्बाब्वे के बीच आज मेलबर्न के मैदान पर करो या मरो का मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह जीत काफी अहम होने वाला है। ऐसे में टीम इंडिया आज कोई भी कमी नहीं करना छोड़ना चाहेगा। वहीं खराब फॉर्म से जूझ रहे दो प्लेयर्स की छुट्टी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  ट्विटर ने शुरू की सब्सक्रिप्शन सेवा, अब ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने डॉलर

IND vs ZIM T20 World Cup 2022 : इस लिस्ट में पहला नाम रविचंद्रन अश्विन का है। अश्विन लगातार विफल साबित हुए हैं। वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गए हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप के चार मैचों में सिर्फ 3 विकेट ही झटक पाए हैं। अश्विन टेस्ट क्रिकेट में भले ही टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हो रहे हों, लेकिन टी20 क्रिकेट में उनका जादू नहीं चल पा रहा है और वह काफी महंगे साबित हुए हैं। ऐसे में उनकी जगह युजवेंद्र चहल को आज मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:  आज बदल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, सूर्यदेव रहेंगे मेहरबान

अब दूसरे प्लेयर्स की बात करें तो दिनेश कार्तिक पर आज टीम में जगह नहीं मिलने की संभावना बढ़ गई है। दिनेश कार्तिक ने अभी तक अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं करन पाए हैं। उन्हें फिनिशर रूप में देखा जाता है लेकिन ऐसा वह बार-बार फेल साबित हुए हैं। वहीं कार्तिक की जगह कप्तान रोहित ऋषभ पंत को मौका दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  टॉप सिंगर का निधन, घर में पाए गए मृत, मौत का कारण अज्ञात…

दोनों टीम को जीत जरूरी

IND vs ZIM T20 Match Live : टीम इंडिया को सेमीफाइन में पहुंचने के लिए आज जीत जरूरी हो गई है। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में इस समय 4 मैचों में 3 जीत के साथ, 6 अंक लेकर ग्रुप-2 में पहले स्थान पर काबिज है। वहीं भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज करके सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है। लेकिन अगर टीम इंडिया को हार का सामना का सामना करना पड़ता है, तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल जाएंगे। ऐसे में टीम इंडिया को आज बे​हतरीन प्रदर्शन कर अपनी बादशाहत कायम रखनी होगी।

और भी है बड़ी खबरें…