Internet service will remain closed

अगले 24 घंटों तक यहां बंद रहेगी इंटरनेट सर्विस, इस वजह से प्रशासन ने जारी किया आदेश

अगले 24 घंटों तक यहां बंद रहेगी इंटरनेट सर्विस, इस वजह से प्रशासन ने जारी किया आदेश

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 01:05 PM IST, Published Date : April 18, 2023/1:00 pm IST

संबलपुर : Internet service will remain closed : ओडिशा में हिंसा प्रभावित संबलपुर के जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं के निलंबन की अवधि को और 24 घंटे के लिए बढ़ा दिया है, जबकि कर्फ्यू में कुछ ढील दी है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इंटरनेट सेवाएं अब बुधवार को सुबह 10 बजे तक निलंबित रहेंगी। जिला प्रशासन ने कर्फ्यू के समय में कुछ ढील दी है। अब सुबह साढ़े सात बजे से अपराह्न एक बजे तक और दोपहर साढ़े तीन से शाम छह बजे तक जनता की सुविधा के लिए कर्फ्यू में ढील दी जाएगी।

Read More : CG News: बिरनपुर मामले में भड़काऊ मैसेज भेजने वालों पर सख्त कार्रवाई, पुलिस ने 9 लोगों को भेजा नोटिस

शहर में 12 अप्रैल को और फिर 14 अप्रैल को व्यापक स्तर पर हुई हिंसा में 10 पुलिस कर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए थे। इस दौरान आगजनी की गई और कई संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया। हनुमान जयंती (14 अप्रैल) से एक दिन पहले निकाली जा रही ‘बाइक रैली’ के दौरान हुई हिंसा के बाद 13 अप्रैल से इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं। यहां चौथी बार इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं, ताकि किसी भी आपत्तिजनक या भड़काऊ संदेश को सोशल मीडिया पर प्रसारित होने से रोका जा सके।

Read More : सड़क किनारे मिली BJP नेता की लाश, पत्नी-बेटी समेत पूरा परिवार पुलिस हिरासत में… हुआ बड़ा खुलासा

Internet service will remain closed : इस बीच, केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू, सांसद जुएल ओराम और सुरेश पुजारी, विधायक नाउरी नायक, शंकर ओरम और कुसुम टेटे, भाजपा की ओडिशा इकाई के प्रमुख मनमोहन सामल सहित भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल संबलपुर पहुंच रहा है। प्रतिनिधिमंडल के हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने की योजना भी है। संबलपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बी. गंगाधर ने कहा कि हिंसा से जुड़े मामलों में अभी तक 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें