BJP leader's dead body found

सड़क किनारे मिली BJP नेता की लाश, पत्नी-बेटी समेत पूरा परिवार पुलिस हिरासत में… हुआ बड़ा खुलासा

सड़क किनारे मिली BJP नेता की लाश, पत्नी-बेटी समेत पूरा परिवार पुलिस हिरासत में... हुआ बड़ा खुलासा

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 11:49 AM IST, Published Date : April 18, 2023/11:49 am IST

लोरमी। BJP leader’s dead body found : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक बीजेपी नेता की सड़क किनारे संदिग्ध हालत में लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले में मृतक भाजपा नेता के परिवार वालों को हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता के हत्याकांड के मांमले में 5 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Read More : CG Breaking News: सड़क किनारे इस हाल में मिला BJP नेता का शव, मचा हड़कंप

बता दें कल भाजपा नेता शत्रुघ्न साहू की सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, पुत्री ,2 बेटो और बहु को हिरासत में लिया है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के वजह से हत्या की गई है। इस मामले में फिलहाल चिल्फी थाना पुलिस पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

BJP leader’s dead body found : आपको बता दें कल मुंगेली जिले के लोरमी में एक भाजपा नेता का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि लोरमी के गोल्हापारा में सड़क के किनारे भाजपा नेता का शव मिला है। इस घटना से आस-पास के इलाकों में हलचल का माहौल बना हुआ है। बीजेपी नेता शत्रुघ्न साहू रविवार की शाम से ही लापता थे। जिसके बाद आज उनका सड़क के किनारे शव मिला। ये पूरा मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers