सेवा के प्रति आईपीएस अधिकारियों की प्रतिबद्धता युवाओं को पुलिस में शामिल होने को प्रेरित करेंगी:शाह | IPS officers' commitment to the service will motivate youth to join police: Shah

सेवा के प्रति आईपीएस अधिकारियों की प्रतिबद्धता युवाओं को पुलिस में शामिल होने को प्रेरित करेंगी:शाह

सेवा के प्रति आईपीएस अधिकारियों की प्रतिबद्धता युवाओं को पुलिस में शामिल होने को प्रेरित करेंगी:शाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 4, 2020/10:35 am IST

नयी दिल्ली, चार सितंबर (भाषा) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को 2018 बैच के आईपीएस अधिकारियों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह आश्वस्त हैं कि सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता युवाओं को भारतीय पुलिस सेवा में शामिल होने के लिये प्रेरित करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के युवा अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये संवाद करने के बाद शाह की यह टिप्पणी आई है। ये अधिकारी अभी हैदराबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में हैं।

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘इन सभी आई्रपीएस अधिकारियों को उनके दीक्षांत परेड पर मेरी शुभकामनाएं। वे राष्ट्र की सुरक्षा एवं अखंडता को सुनिश्चित करते हुए अत्यधिक समर्पण के साथ इसकी सेवा करेंगे। मैं आश्वस्त हूं कि सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारे युवाओं को भारतीय पुलिस सेवा में शामिल होने के लिये प्रेरित करेगी। ’’

गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का प्रेरक संबोधन निश्चित रूप से युवा पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ाएगा और उन्हें पुलिस-जनता के बीच संबंधों को मजबूत करने के तरीकों पर दिशानिर्देशित करेगा।

भाषा सुभाष शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)