Kejriwal supports Rahul Gandhi

‘राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि में फंसना ठीक नहीं है…’ राहुल गांधी के समर्थन में केजरीवाल ने कही ये बात

'राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि में फंसना ठीक नहीं है...' राहुल गांधी के समर्थन में केजरीवाल ने कही ये बात

Edited By: , March 23, 2023 / 02:07 PM IST

सूरत। Kejriwal supports Rahul Gandhi : राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने मानहानि के मामले में दो साल की सजा सुनाई है। हालांकि कोर्ट ने कोर्ट ने 30 दिनों तक सजा पर रोक लगा दी है। राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के प्रमुख ने भी ट्वीट किया है। ‘आप’ प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी आगे आकर राहुल गांधी का समर्थन किया है। बता दें सूरत ज़िला कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने पर लगातार दिग्गज नेताओं की प्रतिकिया सामने आ रही है।

Read More : दो साल की जेल….? फैसला आने के बाद आया राहुल गांधी का पहला ट्वीट लिखा- मेरा धर्म सत्य और सत्य ही….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में दो साल की सजा सुनाई गई है। इस मामले में राहुल गांधी ने अपने पक्ष में ट्वीट कर कहा है कि मेरा धर्म सत्य और अहिंसा पर आधारित है। सत्य मेरा ईश्वर है। मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस लगातार राहुल गांधी का समर्थन कर रही है। इस बीच केजरीवाल ने भी राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट क्र कहा है कि राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मामले में फंसना सही नहीं है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘ग़ैर बीजेपी नेताओं और पार्टियों पर मुक़दमे करके उन्हें ख़त्म करने की साज़िश हो रही है। हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुक़दमे में फ़साना ठीक नहीं। जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।’

Read More : ‘ऐसी टिप्पणियां राजनीति में चलती रहती है, अटल जी-अडवाणी जी ने भी की होंगी…’ राहुल गांधी के समर्थन में उतरे मुख्यमंत्री

Kejriwal supports Rahul Gandhi : बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने अपने पक्ष में ट्वीट किया कि “मेरा धर्म सत्य और अहिंसा पर आधारित है। सत्य मेरा ईश्वर है, अहिंसा इसे प्राप्त करने का साधन है- महात्मा गांधी।” कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने खिलाफ मोदी सरनेम टिप्पणी में दायर आपराधिक मानहानि मामले में दोषी पाए जाने के बाद ये ट्वीट किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें