जयमाला की थी तैयारी, स्टेज पर चढ़ प्रेमी ने भर दिया दुल्हन की मांग, दूल्हे को लग गया सदमा

Jaimala was prepared, the lover on the stage filled the demand of the bride

: , December 3, 2021 / 02:57 PM IST

गोरखपुर,यूपीर। एक शादी समारोह में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जयमाला के दौरान स्टेज पर चढ़कर अचानक प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। यह देख दूल्हा समेत शादी में मौजूद लोग सन्न रह गए।

पढ़ें- धान खरीदी केंद्रों में भी लगाए जा रहे कोरोना वैक्सीन, प्रदेश में 90% लोगों को लग चुका है पहला डोज, 49% को लग चुके हैं दोनों टीके 

इस मामले की सूचना दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तीन बजे तक ग्राम प्रधान, वृद्धजनों और बुद्धिजीवियों की मदद से मामला सुलझा दिया। गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा करा कर अपने साथ घर ले गया।

पढ़ें- तूफान ‘जवाद’ का खौफ, पहले ही फसल काटने लगे किसान.. यहां के 13 जिलों के कलेक्टर निचले इलाके वाले लोगों को हटाने की कवायद में जुटे

हरपुर बुदहट इलाके के एक गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ माह पहले प्रेमी युवक बाहर कमाने चला गया। इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी। प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया।

पढ़ें- Sarkari Naukri: सरकारी कंपनियों में सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल की बंपर भर्ती, 30 लाख तक मिलेगी सैलरी, देखिए आधिकारिक नोटिफिकेशन.. जल्द करें आवेदन 

एक दिसंबर को लड़की की शादी थी, बरात आ गई। दूल्हा व दुल्हन वरमाला के स्टेज पर थे। इसी बीच अचानक प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद युवक व दुल्हन एक दूसरे के गले मिल गए। यह देख वहां मौजूद दूल्हा व अन्य लोग अवाक रह गए।

पढ़ें- गुड न्यूज, ठीक इस दिन किसानों के खाते में आ जाएंगे 4000 रुपए, लिस्ट में देखें अपना नाम.. है या नहीं?

लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया। उधर प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया। वह अपने घर चला गया। इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई। गुरुवार सुबह दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला गया।

 

 

*IBC24 के समाचार  WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*