जम्मू कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो नेता, कई अन्य भाजपा में शामिल हुए |

जम्मू कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो नेता, कई अन्य भाजपा में शामिल हुए

जम्मू कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो नेता, कई अन्य भाजपा में शामिल हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 29, 2022/6:39 pm IST

जम्मू, 29 नवंबर (भाषा) नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो नेता और 200 से अधिक राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता मंगलवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

इन लोगों ने भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा।

भाजपा में शामिल होने वाले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं में इसके प्रांतीय उपाध्यक्ष एस एस बंटी और प्रांतीय सचिव पिंकी भट शामिल हैं। उनके अलावा, नेशनल जस्टिस पार्टी के अध्यक्ष रणधीर सिंह परिहार और कई पंचायत सदस्य, डॉक्टर और सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी पार्टी में शामिल हुए।

पिछले साल नेशनल कॉन्फ्रेंस से भाजपा में आए पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह राणा ने पार्टी कार्यालय में नए सदस्यों का स्वागत किया।

राणा ने कहा कि आज शामिल हुए लोगों की वजह से भाजपा और मजबूत होगी, खासकर नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में।

उन्होंने कहा, ‘‘वे यहां मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों के कारण आए हैं।’’

वहीं, भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रैना ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी को इसके मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ की वजह से समाज के हर तबके का समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा, ‘जम्मू और कश्मीर के लोगों ने भाजपा का समर्थन करने का फैसला किया है जो प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के बड़े पैमाने पर शामिल होने से स्पष्ट है …. हम सभी को एक साथ काम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि भाजपा सरकार बनाने तथा अपना खुद का मुख्यमंत्री बनाने के लिए अगले विधानसभा चुनाव में 50 से अधिक सीट जीतने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करे।”

भाषा नेत्रपाल मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)