Jharkhand Car Accident 4 Killed

रफ़्तार का टूटा कहर, यहां प्रिंसिपल की कार ने लोगों को कुचला, 4 की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 07:56 AM IST, Published Date : June 8, 2023/7:53 am IST

झारखण्ड: गुमला में बुधवार शाम एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने कई लोगों को रौंद डाला। इनमें से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कम से कम छह अन्य लोग घायल हो गए। (Jharkhand Car Accident 4 Killed) मृतकों में तीन महिलाएं हैं। घायलों को इलाज के लिए रिम्स रांची लाया गया है। घटना गुमला के कामडारा प्रखंड में मेन रोड पर हुई। यहां तेज रफ्तार कार ने एक बैंक शाखा के बाहर स्थित एक झोपड़ीनुमा दुकान के पास खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। कार आगे जाकर सड़क के किनारे पलट गई। कार पर चार लोग सवार थे।

Congress Sambhagiya Sammelan : आज दुर्ग में होगा कांग्रेस का संभागीय सम्मलेन, कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल समेत ये दिग्गज होंगे शामिल 

कार रांची के एक शैक्षणिक संस्थान के प्रिंसिपल की बताई जाती है। वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ रांची लौट रहे थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था। बताया जा रहा है कि उसने एक बाइक सवार को बचाने के दौरान नियंत्रण खो दिया। हादसे में मारे गए लोगों में 30 वर्षीया बेरतिया बारला, 55 वर्षीय कृपा सुरीन, ज्योति देवी और बसंत नाग शामिल हैं। ये सभी कामडारा के ही रहने वाले बताए गए हैं। गंभीर रूप से जख्मी जीरामणि केरकेट्टा, एलानी सुरीन, अजय टोपनो, जोडन नाग और लुमिया टोपनो को इलाज के लिए रांची लाया गया है।

MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं को राज्य सरकार की सौगात, बढ़ेगा मानदेय, जानें कितना होगा इजाफा

हादसे में मारे गए लोगों में 30 वर्षीया बेरतिया बारला, 55 वर्षीय कृपा सुरीन, ज्योति देवी और बसंत नाग शामिल हैं। ये सभी कामडारा के ही रहने वाले बताए गए हैं। (Jharkhand Car Accident 4 Killed) गंभीर रूप से जख्मी जीरामणि केरकेट्टा, एलानी सुरीन, अजय टोपनो, जोडन नाग और लुमिया टोपनो को इलाज के लिए रांची लाया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers