Jija ne Sali ke sath kiya kand

Jija-Sali News : साली को पाने की चाहत में जीजा ने कर दिया कांड, ससुराल वालों को दी साले की हत्या की धमकी

Jija-Sali News :  एक महिला ने पुलिस तहरीर देकर बताया है कि उसका दामाद उसकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखता था।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 09:23 PM IST, Published Date : August 27, 2023/9:23 pm IST

नई दिल्ली : Jija-Sali News : साली से शादी करने की हसरत पूरी नहीं हुई तो जीजा ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। पूछने पर इकलौते साले की हत्या करने की धमकी दे रहा है। लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने दामाद सहित चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कुशीनगर स्थित खड्डा थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस तहरीर देकर बताया है कि उसका दामाद उसकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखता था। शादी करने के लिए आमादा था। जब लड़की की मां ने इनकार किया तो नाराज हो गया।

यह भी पढ़ें : Namrata Malla New Sexy Video : नम्रता मल्ला ने प्रिटेंड ब्रा में दिखाया सेक्सी अवतार, बोल्डनेस देख मदहोश हुए फैंस 

सोशल मीडिया पर वायरल की लड़की की अश्लील तस्वीर

Jija-Sali News :  उसने चुपके से लड़की की अश्लील तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद लड़की व उसका परिवार सदमे में है। जब इस बात का ऐतराज किया गया तो आरोपी ने लड़की के भाई की हत्या करने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने खड्डा थाना क्षेत्र के सिसवा गोपाल निवासी अशफाक, फरियाद, आबरून और इरशाद के विरुद्ध महिला की लज्जा भंग करने, जान से मारने की धमकी देने सहित आईटी एक्ट में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें