जजपा नेता के घर में घुसकर मारपीट; पहलवान महाबीर फौगाट व भतीजी बबीता पर आरोप |

जजपा नेता के घर में घुसकर मारपीट; पहलवान महाबीर फौगाट व भतीजी बबीता पर आरोप

जजपा नेता के घर में घुसकर मारपीट; पहलवान महाबीर फौगाट व भतीजी बबीता पर आरोप

:   Modified Date:  March 25, 2023 / 10:13 PM IST, Published Date : March 25, 2023/10:13 pm IST

भिवानी (हरियाणा), 25 मार्च (भाषा) चरखी दादरी के जननायक जनता पार्टी(जेजेपी) के नेता व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष सज्जन बलाली के घर में घुसकर कुछ लोगों ने कथित रूप से उनपर हमला कर दिया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना में घायल बलाली को दादरी के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें मिली तहरीर में जजपा नेता ने अपने भाई पहलवान महाबीर फौगाट व भतीजी भाजपा नेता बबीता फौगाट पर साजिश के तहत हमला करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है।

गौरतलब है कि सज्जन बलाली 2000 से 2007 तक लगातार इनेलो के भिवानी जिला अध्यक्ष रहे हैं। पिछले दिनों जजपा में शामिल होने के बाद वे अपने परिवार के साथ अपने गांव में रह रहे हैं।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि बीती रात कुछ बलाली के घर में घुस आए और उनपर अचानक हमला कर दिया। इसी दौरान परिवार के लोग जब मौके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए।

अस्पताल में भर्ती घायल जजपा नेता बलाली ने आरोप लगाया कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके बड़े भाई महाबीर फौगाट व भतीजी बबीता फौगाट ने मिलकर हमला करवाया है।

सज्जन ने बताया कि मामले की शिकायत झोझू कलां पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई है। जजपा नेता ने मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करवाने के साथ-साथ सुरक्षा की भी गुहार लगाई है।

इस मामले में झोझू कलां थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि उनके पास इस मामले की शिकायत आई है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

भाषा सं अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)