Kalkaji temple pujari sent obscene messages 15 year girl

ठरकी निकला कालकाजी मंदिर का सेवादार! आरती के दौरान 15 साल की लड़की को करता था अश्लील इशारे, भेजता था ऐसे मैसेज

आरती के दौरान 15 साल की लड़की को करता था अश्लील इशारे! Kalkaji temple pujari sent obscene messages 15 year girl

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 26, 2021/1:10 pm IST

नई दिल्ली: Kalkaji temple pujari sent obscene messages दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में एक किशोरी को कथित तौर पर परेशान करने और अश्लील मैसेज भेजने के मामले में पुलिस ने कालकाजी मंदिर के 40 वर्षीय सेवादार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि अमर कॉलोनी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और 12 पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 15 वर्षीय किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने पिता के साथ रोजाना कालकाजी मंदिर जाती थी और मंदिर में एक सेवादार अमित (40) उससे पूजा के दौरान मिला था। इसके बाद दोनों ने नंबरों का आदान-प्रदान किया।

Read More: पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता : मंत्री अनिल विज 

Kalkaji temple pujari sent obscene messages आरोपी अक्सर उसे घूरता था, लेकिन लड़की ने कई बार उसकी इन हरकतों को नजरअंदाज कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे आरोपी का मनोबल और बढ़ता गया और उसने किशोरी को अश्लील वॉट्सऐप मैसेज भी भेजने शुरू कर दिए। अधिकारी ने बताया कि जब उसके माता-पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने माफी मांगी, लेकिन कुछ दिन बाद वह फिर से उसे परेशान करने लगा और धमकी देने लगा।

Read More: सुबह-सुबह मकान में भीषण आगजनी, एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने लड़की की एक फोटो क्रॉप कर ली और उसे अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लगा दिया, जिसे सभी लोग देख सकते थे। पुलिस ने बताया कि वह सराय जुलेना का रहने वाला है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, एक अन्य घटना में मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक व्यक्ति ने सात साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपी को रविवार को हरियाणा के रोहतक जिले के कलानौर से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना शुक्रवार की है, जब पीड़िता अपने घर के पास एक जगह जा रही थी जहां मुफ्त में खाना बांटा जा रहा था।

Read More: Bank Holidays November 2021 Hindi: नवंबर में 17 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें अपना बैंकिंग से जुड़ा काम

 
Flowers