Kiccha Sudeep can join BJP!

चुनाव से पहले बड़ी खबर! राजनीति में कदम रखने जा रहा “दबंग 3” का यह सुपरस्टार, इस पार्टी में हो सकते हैं शामिल

Kiccha Sudeep can join BJP! राजनीति में कदम रखने जा रहे 'मक्खी' फेम कन्नड़ सुपरस्टार! बीजेपी कर सकते है ज्वाइन

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 08:58 AM IST, Published Date : April 5, 2023/8:55 am IST

Kiccha Sudeep can join BJP!: अगले महीने कर्नाटक चुनाव होना है जिसे लेकर प्रदेश में हलचल तेज हो गई है। पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। कन्नड़ सुपरस्टाक किच्चा सुदीप के पार्टी ज्वाइन करने को लेकर प्रदेश में चर्चा तेज हो गई है। बता दें किच्चा सुदीप अगले महीने होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए कैंपने कर सकते हैं। इसकी घोषणा आज बुधवार को होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में की जा सकती है। दरअसल, सीएम बसवराज बोम्मई आज दोपहर करीब 1:30 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं। जिसमें उनके साथ साउथ एक्टर भी मौजूद रह सकते हैं।

Kiccha Sudeep can join BJP!: दरअसल, राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के चलते बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी चुनाव में स्टार प्रचारक के लिए कई कन्नड़ अभिनेताओं से संपर्क कर रही है। इसी को लेकर सीएम बोम्मई समेत कई बीजेपी नेताओं ने सुदीप से बात की है। बताया गया है कि उन्होंने अभिनेता को पार्टी में शामिल होने की भी पेशकश की है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर वह पार्टी में शामिल नहीं होते हैं तो कम से कम पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हो जाएं।

Kiccha Sudeep can join BJP!: सूत्रों की मानें तो सुदीप इस संबंध में पहले अपने परिजनों से बातचीत करेंगे। इसके बाद वह प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से अपने फैसले की घोषणा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि अगर सुदीप तैयार हो जाते हैं तो बीजेपी उन्हें हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र में चुनाव-प्रचार के लिए आगे रखेगी। किच्चा सुदीप के बीजेपी ज्वाइन करने से प्रदेश में बीजेपी और ताकत मिलेगी।

ये भी पढ़ें- धमाका मचाने आ रहा Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+, फास्ट चार्जिंग के साथ सुपर कैमरा, देखें पूरी जानकारी

ये भी पढ़ें- इस राज्य में लागू हुआ राइट टू हेल्थ, बना देश का पहला राज्य, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें