'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने की थी सुसाइड की कोशिश, अस्पताल से घर लौटने पर बताई ये वजह | Kanta Prasad of 'Baba Ka Dhaba' had attempted suicide, told this reason after returning home from the hospital

‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने की थी सुसाइड की कोशिश, अस्पताल से घर लौटने पर बताई ये वजह

'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने की थी सुसाइड की कोशिश, अस्पताल से घर लौटने पर बताई ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 26, 2021/5:16 am IST

नईदिल्ली। ‘बाबा का ढाबा’का चलाने वाले कांता प्रसाद ने शुक्रवार को अस्पताल से ठीक होकर घर लौट आए हैं, उन्होंने सुसाइड की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि, अब डॉक्टरों का कहना है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं।

ये भी पढ़ें: ईडी ने देशमुख के दो सहायकों को पीएमएलए मामले में किया गिरफ्तार

बता दें कि 17 जून को कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली थीं, जिसके बाद बेहोशी की हालत में उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कांता प्रसाद की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखना पड़ा था। बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। हालांकि, अब कांता प्रसाद ठीक हो चुके हैं, उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि कांता प्रसाद अब बिल्कुल ठीक हैं, इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक पर उनकी पत्नी और HPAS अधिकारी ने ​लगाया बड़ा आरोप, दो …

अस्पताल से ठीक होकर लौटने के बाद कांता प्रसाद ने कुछ यूट्यूबर पर परेशान करने का आरोप लगाया है, उन्होंने अपने बयान में पुलिस ने बताया है कि उनको यूट्यूब चैनल से जुड़े कुछ लोग परेशान कर रहे थे, जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए थे। उनके ऊपर बार-बार यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगने का दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने कोई नई एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन पुलिस अफसरों का कहना है कि उनके बयान के बाद पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि वो कौन लोग थे जो बाबा को परेशान कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: फर्जी आईएएस ने लोगों के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की : कोलकाता पु…

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद पिछले साल तब चर्चा में आए थे, जब यूट्यूबर गौरव वासन ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लोगों से उनके ढाबे से खाना खाने की अपील की थी। इसके बाद बाबा का ढाबा पर लोगों की भीड़ जुट गई थी और कई लोगों ने डोनेशन भी दिया था। इसके बाद कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि यूट्यूबर ने उनके नाम से आए पैसे उन्हें ही नहीं दिए हैं।