Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के अध्यक्ष की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Sukhdev Singh Gogamedi Murder जयपुर में करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव गोगामेढ़ी की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग कर हमलावर फरार

  •  
  • Updated On - December 5, 2023 / 04:00 PM IST

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार जयपुर में मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये हादसा तब हुआ जब सुखदेव संह अपने घर के वाहर खड़े हुए थे। इस दौरान दो युवक स्कूटर पर सवार होकर आए और गोलियां दाग मौके से फरार हो गए।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: फायरिंग में सुखदेव को दो गोलियां लगी। जिसके बाद उन्हें तत्काल मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में पहुंचाया गया। लेकिन इलाज के दौरान सुखदेव ने दम तोड़ दिया। फायरिंग के दौरान वहां पर मौजूद अजीत सिंह के गंभीर रूप से घायल होने की खबर भी सामने आ रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: इस मामले में पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, “तीन लोग यहां आए थे और उन्होंने सुखदेव सिंह से मिलने के लिए कहा। अनुमति मिलने के बाद वे अंदर गए…उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर फायरिंग कर दी। सुखदेव सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना में उनका एक सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक हमलावर की भी मृत्यु हुई है…पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है…”

ये भी पढ़ें- MP News: “मैं दिल्ली नहीं कल छिंदवाड़ा जाऊंगा” जानें आखिर छिंदवाड़ा क्यों जाना चाहते है शिवराज?

ये भी पढ़ें- VD Sharma expressed gratitude to Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, एमपी में जीत के लिए जताया आभार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें