Kerala Governor gets Z+ security

‘मैंने कभी अतिरिक्त सुरक्षा नहीं मांगी’..! Z+सुरक्षा मिलने के बाद केरल के राज्यपाल का बड़ा बयान, SFI के कार्यकर्ताओं से विवाद को लेकर कही ये बात..

Kerala Governor gets Z+ security: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को छात्र कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के बाद केंद्र द्वारा Z+ सुरक्षा दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2024 / 07:35 PM IST, Published Date : January 27, 2024/7:35 pm IST

Kerala Governor gets Z+ security : तिरुवनंतपुरम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को छात्र कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के बाद केंद्र द्वारा Z+ सुरक्षा दी गई है। इससे पहले राज्यपाल खान को राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम से लगभग 40 किलोमीटर दूर कोल्लम जिले में सीपीआई (एम) से जुड़े स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा। छात्रों ने उनके खिलाफ काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

read more : Chhatarpur News : युवक ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, प्रशासन ने आरोपी के घर पर चला दिया बुलडोजर 

एसएफआई के काले झंडे के विरोध पर राज्यपाल का बयान

एसएफआई के काले झंडे के विरोध पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कहते हैं, “पहले, उन्होंने (पुलिस ने) कहा कि 12 लोग थे। बाद में उन्होंने कहा कि 17 लोग थे, जो एफआईआर में लिखा है… वहां 100 से अधिक पुलिसकर्मी थे। यदि मुख्यमंत्री उस सड़क से गुजर रहे हैं, तो क्या 100 से अधिक पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में 22 लोगों को काले झंडे के साथ वहां इकट्ठा होने की अनुमति दी जाएगी? उन्हें अपना कर्तव्य करने से कौन रोक रहा है? यह केवल राजनीतिक कार्यपालिका है। मुखिया कौन है राजनीतिक कार्यपालिका का? यह मुख्यमंत्री है… मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जिसे धमकाया जा सके…”

Z+ सुरक्षा पर राज्यपाल का बयान

Z+ सुरक्षा कवर पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का कहना है, “मैंने कुछ नहीं मांगा है। मैं बल्कि केरल पुलिस की तारीफ कर रहा हूं… मैंने कभी अतिरिक्त सुरक्षा नहीं मांगी। यह केंद्र सरकार का अपना फैसला है…”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें