Kidnapping and Rape Case : Court sentenced the accused to 20 years

चॉकलेट का लालच देकर 15 साल की लड़की को बुलाया, फिर अगवा कर बनाया हवस का शिकार, अब 20 सालों तक जेल में बंद रहेगा दरिंदा

चॉकलेट का लालच देकर बुलाया, फिर अगवा कर बनाया हवस का शिकारः Kidnapping and Rape Case : Court sentenced the accused to 20 years

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:47 PM IST, Published Date : February 4, 2023/12:23 pm IST

जयपुर : Kidnapping and Rape Case जयपुर की एक विशेष अदालत ने 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में एक व्यक्ति को 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

Read More : मप्र सरकार के दूसरी बार कर्ज लेने पर प्रदेश के गृह मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात 

Kidnapping and Rape Case विशेष लोक अभियोजक राकेश महर्षि ने बताया कि पॉक्सो (यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण) अदालत की विशेष न्यायाधीश तारा अग्रवाल ने मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी शिवम यादव (22) को लड़की के अपहरण और बलात्कार का दोषी पाया और 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई तथा 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया। उन्होंने कहा कि अक्टूबर 2020 में दोषी ने जयपुर के मानसरोवर इलाके में रहने वाली पीड़िता को चॉकलेट का लालच देकर बुलाया, जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई। अभियुक्त, पीड़िता को उत्तर प्रदेश के कानपुर ले गया जहां उसने आठ महीने तक जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

Read More : ओलंपिक में जिस खिलाड़ी ने रचा था इतिहास उसपर लगा 21 महीने का प्रतिबन्ध, पाई गई ड्रग के इस्तेमाल की दोषी

महर्षि ने कहा कि अभियुक्त पीड़िता को उसके माता-पिता से बात नहीं करने देता था। माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी लापता हो गई है और उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाले शिवम यादव पर शक जताया था। उन्होंने कहा कि अदालत ने अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष की दलीलें सुनने के बाद आरोपी को दोषी करार दिया और फैसला सुनाया।

 
Flowers