Kidnapping of 14 year old girl, made her a victim of lust for many days

14 साल की लड़की का अपहरण, कई दिनों तक बनाता रहा हवस का शिकार, अब हवालात में कटेगी दरिदें की रातें

14 साल की लड़की का अपहरण, कई दिनों तक बनाता रहा हवस का शिकारः Kidnapping of 14 year old girl, made her a victim of lust for many days

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 11:40 PM IST, Published Date : January 18, 2023/7:09 pm IST

बलिया : जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी को कथित रूप से अगवा कर उसी के गांव के रहने वाले एक युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी को उसी के गांव के रहने वाले एक युवक राम जी यादव ने गत 20 दिसंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था।

Read More : लड़की ने प्रेम प्रस्ताव को किया इंकार, सनकी आशिक ने बीच रास्ते पर रोका और कनपटी पर मार दी गोली 

इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर गड़वार थाना में राम जी यादव के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था ।उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद उसका बलिया के एक स्थानीय न्यायालय में बयान दर्ज कराया। किशोरी ने बयान दिया कि राम जी यादव ने उसे अगवा करने के बाद उसके साथ कई दिन तक बलात्कार किया।

Read More : ‘विराट कोहली’ के बारे में ये क्या बोल गए रवि शास्त्री! भड़के फैंस… 

पुलिस ने किशोरी की जिला अस्पताल में मेडिकल जांच कराई और उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, मारपीट व जान से मारने से जुड़ी धाराएं जोड़ी गई हैं। पुलिस ने आरोपी राम जी यादव को बुधवार को उसके घर से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।