Lady Become Nude in Vistara Airlines

Vistara की फ्लाइट में पूरे कपड़े उतारकर घूमने लगी महिला, मना करने पर क्रू मेंबर्स को मारा मुक्का, फिर थूंक दिया

महिला ने न सिर्फ फ्लाइट में अपने कपड़े उतार दिए और क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट भी की! Lady Become Nude in Vistara Airlines

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : January 31, 2023/9:56 am IST

मुंबई: इंडियन एयलाइन्स में पेशाब करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि विस्तारा एयरलाइंस में एक महिला ने और कांड कर दिया। महिला ने न सिर्फ फ्लाइट में अपने कपड़े उतार दिए बल्कि मना करने पर उसने क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट भी की। फिलहाल महिला यात्री को फ्लाइट के लैंड करते ही गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Read More: गज लक्ष्मी योग से इन तीन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, 50 साल बाद बने दुर्लभ संयोग से होगी धन वर्षा

मिली जानकारी के अनुसार इटली रहने वाली महिला की पहचान पाओला पेरुशियो आबु धाबी से मुंबई आ रही थी। बताया गया कि महिला ने इकोनॉमी क्लास की टिकट खरीदी थी और बिजनेस क्लास की सीट पर जाकर बैठ गई थी। वहीं, जब महिला से अपनी सीट पर जाने के लिए कहा गया तो वह तमक गई और क्रू मेंबर्स को मुक्का मार दिया। इतना ही नहीं उसने क्रू मेंबर्स पर थूंक भी दिया और कपड़े उतारकर पूरे फ्लाइट में घूमने लगी।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के वेतन में 5 प्रतिशत बढ़ोतरी का आदेश जारी, इस दिन से खाते में आएगी रकम

महिला के इस तरह के व्यवहार से फ्लाइट में हंगामा मच गया। इसके बाद कैप्टन के निर्देश पर क्रू मेंबर ने महिला को पकड़ा और उसे कपड़े पहनाए। महिला को एक सीट से बांध दिया गया और फ्लाइट के लैंड होने पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Read More: 12 साल बाद सूर्य-गुरु की युती से बन रहा दुर्लभ संयोग, हनुमान लाल खोलेंगे इन राशि वालों की तकदीर का ताला

इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस की ओर से भी बयान जारी किया है। विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा, पायलट ने अन्य यात्रियों की सुरक्षा को लेकर नियमित घोषणाएं कीं। हालांकि, महिला के न मानने पर सुरक्षा एजेंसियों को फ्लाइट लैंड होने पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए सूचित किया गया। उन्होंने कहा, एसओपी के अनुसार घटना की सूचना संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है। विस्तारा अपने यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर दृढ़ है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers