गिरफ्तार हुई लेडी डॉन अनुराधा, कुख्यात गैंगस्टर काला जठेडी के साथ रहती थी लिव इन रिलेशनशिप में, जानिए कारनामा

गिरफ्तार हुई लेडी डॉन अनुराधा, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है 'रिवॉल्वर रानी'! Lady Don Anuradha Choudhary and Gangster Kala Jathedi Arrested

Edited By: , August 1, 2021 / 06:03 PM IST

Lady Don Anuradha arrested 

जयपुर : राजस्थान की लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा और कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेडी को पुलिस ने धर दबोचा है। दोनों को शुक्रवार को उसे सहारनपुर सरसावा के पास एक ढाबे से गिरफ्तार कर लिया। पहली नजर में पुलिस उसे पहचान ही नहीं पाई। वारदात के समय आरोपी अनुराधा के साथ क्रेटा कार में मौजूद था। बताया जा रहा है कि ‘रिवॉल्वर रानी’ और काला जठेडी लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

Read More: ‘नाबालिग का हाथ पकड़ना और प्रपोज करना यौन उत्पीड़न नहीं’, Pocso Court ने आरोपी को किया बरी

Lady Don Anuradha arrested : बताया जाता है कि देशभर में जठेडी गैंग के 200 शूटर बताए जाते हैं, जिनके दम पर जठेडी वसूली करता है। कई राज्यों में गैंग पर बड़ी संख्या में हत्या, अपहरण और वसूली के मामले दर्ज हैं। वहीं, गैंगस्टर जठेडी पर दिल्ली-हरियाणा पुलिस ने कुल 6 लाख रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था। वहीं राजस्थान में अजमेर रेंज आइजी एस सेंगाथिर ने लेडी डॉन पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा। लेडी डॉन अनुराधा पिछले 9 महीने से काला जेठड़ी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

Read More: मिशन यूपी पर अमित शाह, उत्तर प्रदेश स्टेट इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज का शिलान्यास किया, पीएम मोदी के प्राथमिकता में है यूपी

कौन है लेडी डॉन अनुराधा

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है। उसने राजस्थान विश्वविद्यालय से बीटेक करने के अलावा एमबीए भी किए हुए है। शेयर ट्रेडिंग के कारोबार में घाटा होने के बाद वह राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल के संपर्क में आई और करीब 10 साल पहले उसने बकायदा गैंग शामिल होने का ऐलान कर दिया। आनंद पाल के रहते वह उसके बेहद नजदीक रही। लेकिन 2017 में राजस्थान पुलिस ने आनंद पाल को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इसके बाद पूरी तरह से लेडी डॉन ने गैंग की कमान संभाल ली। अकेला पड़ने के कारण उसने करीब एक साल पहले भारत के नामी गैंगस्टर काला जठेड़ी से हाथ मिला लिया। दोनों लिवइन में साथ रहने लगे। काला ने भी पुलिस से बचने के लिए सिख युवक का हूलिया बना लिया। कुछ दिनों में दोनों अपना ठिकाना बदल देते थे।

Raed More: होटल में चल रहा था अवैध धंधा, आपत्तिजनक हालत में 36 युवक-युवतियां गिरफ्तार