होटल में चल रहा था अवैध धंधा, आपत्तिजनक हालत में 36 युवक-युवतियां गिरफ्तार | Illegal business was going on in the hotel, 36 youths arrested in objectionable condition

होटल में चल रहा था अवैध धंधा, आपत्तिजनक हालत में 36 युवक-युवतियां गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने देर रात होटल में छापेमारी करके करीब 36 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 1, 2021/5:02 pm IST

फरीदाबाद। Faridabad Hotel raid : कोतवाली पुलिस ने देर रात होटल में छापेमारी करके करीब 36 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड स्थित श्री बालाजी होटल में रेड मारी, इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियों को पकड़ा। इससे पहले पुलिस ने इसी रोड पर द अर्बन होटल ऐंड रेस्तरां में छापेमारी की थी और 44 लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:  ATM, सैलरी, पेंशन, EMI और पोस्ट ऑफिस से जुड़े नियम आज से बदल गए, जेब पर पड़ेगा सीधा असर

Faridabad Hotel raid : इन लोगों ने पुलिस से बचने के लिए खुद को कमरों में बंद कर लिया। बाद में दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला गया। लड़कियों को दिल्ली व नोएडा से बुलाया गया था। होटल में बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए गिलास भी मिले हैं। इन लोगों को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए बुधवार रात से गुरुवार शाम तक प्रभावशाली लोगों की ओर से पैरवी की जाती रही।

ये भी पढ़ें: इस दिन मोदी रच देंगे इतिहास! ऐसा करने वाले पहले भारतीय PM बन जाएंगे

Faridabad Hotel raid :  पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि होटल के में रेव पार्टी चल रही है। थाना प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने होटल पर रेड करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया और दो पुलिस कर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा ताकि आरोपियों रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सके। थाना प्रभारी ने 2 हजार रुपये का नोट साइन करके एक पुलिस कर्मी को दे दिया जो ग्राहक बनकर होटल में गया था।

12 युवक- युवतियां कर रहे थे अय्याशी, सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद बड़ा होटल सील, पुलिस अधिकारी है मालिक

 
Flowers