Lady Romance With Devar and Bhatija of Same Family

देवर और भतीजे से चल रहा था महिला का चक्कर, फिर एक दिन कर दिया ये कांड, जानकर रह जाएंगे हैरान

देवर और भतीजे से चल रहा था महिला का चक्कर, फिर एक दिन कर दिया ये कांड, Lady Romance With Devar and Bhatija of Same Family

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 10:32 PM IST, Published Date : May 19, 2024/10:32 pm IST

Lady Romance With Devar and Bhatija बाड़मेर रिश्तों की अहमियत अब खत्म होती जा रही है। रिश्तेदार ही अपनों के साथ अब गलत काम को अंजाम देने लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला अब राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है। यहां चाची और भतीजे (जेठूते) ने मिलकर युवक की हत्या की। प्रेम-प्रसंग के चलते इस खौफनाक अंजाम को वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्या की वजह दोनों को प्रेम संबंधों के फोटो वायरल होने की आशंका थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और बाल अपचारी को किशोर संरक्षण गृह में भेजा है।

Read More : Hot Video: वेब सीरीज की हॉट एक्ट्रेस को देख फैंस के छूटे पसीने, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा वीडियो… 

देवर-भाभी के बीच चल रहा था चक्कर

Lady Romance With Devar and Bhatija पुलिस ने जांच शुरु की तो शक के दायरे में परिवार के लोग आ रहे थे। घर में किसी फोर्स इंट्री के सुराग नही थे। पुलिस ने एक एक कर घर से सभी सदस्यों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने घर की बहू और जोगाराम की भाभी से पूछताछ की तो वो लगातार बयान बदल रही थी। पुलिस को मुखबिरों से जोगा की भाभी के बारे में और भी जानकारियां मिलीं जिसके बाद भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की गई।

Read More : Lok sabha chunav 2024: पांचवे चरण में कल 49 लोकसभा सीटों पर मतदान, राहुल गांधी, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं की किस्मत पर फैसला 

फिर चाची को भतीजे से भी हो गया प्यार

सख्ती से पूछताछ के बाद भाभी मंजू ने चौंकाने वाला खुलासा किया। मंजू ने पुलिस को बताया कि देवर जोगाराम से मंजू से नाजायज रिश्ते थे। ये रिश्ते कई दिनों तक चले फिर दोनों में अनबन हो गई। इधर मंजू का दिल अपने जेठ के नाबालिग बेटे से लग गया। दोनों घर में रंगरेलियां मनाने लगे। जोगाराम को ये बात पता चल गई कि मंजू के उसके भतीजे से अवैध संबंध हैं। जोगाराम ने भतीजे और मंजू की आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले लीं थीं।

Read More : सोमवार को इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, भगवान भोलेनाथ की बरसेगी कृपा, हो जाएंगे मालामाल

अपनों के बीच उलझा हत्याकांड

दोनों को डर था कि उनके अवैध संबंधों का राज़ जोगाराम जमाने के सामने खोल देगा। लिहाजा दोनों ने मिलकर जोगा के कत्ल की साजिश रची। दोनों ने शुक्रवार की रात छत पर सो रहे जोगाराम की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। दरअसल मंजू का पति पूना में नौकरी करता है। पुलिस ने मंजू को गिरफ्तार कर लिया है। मंजू के नाबालिग प्रेमी को बाल सरंक्षण गृह भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers