Lady Romance With her Lover, Premi ke sath Romance Karte Pakdai Patni

रात को अंधेरे में प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, पंचायत तक गया मामला तो….

रात को अंधेरे में प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला : Lady Romance With her Lover, Premi ke sath Romance Karte Pakdai Patni

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 06:28 PM IST, Published Date : January 31, 2023/5:35 pm IST

भागलपुरः Lady Romance With her Lover एक महिला पर पड़ोसी के साथ प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध की आंखों देखी घटना ने उसके पारिवारिक जीवन को कलहपूर्ण बना दिया है। दरअसल महिला को पति ने प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। इसके बाद उसे अपनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मामला पंचायत तक पहुंच गया। पंचायत में प्रेमी और पति दोनों ने महिला को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। ये पूरा मामला भागलपुर के नाथनगर इलाके का है।

Read More : अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंची भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा… 

Lady Romance With her Lover मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर ज़िले में नाथनगर इलाके के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में भतोड़िया गांव की रहने वाली एक महिला का पड़ोसी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया, जो मारपीट में तब्दील हो गया। इसके बाद पंचायत बैठी और पंचों के बीच प्रेमी और पति दोनों ने महिला को अपनाने से इंकार कर दिया।

Read More : वैश्विक वृद्धि ने रफ्तार नहीं पकड़ी तो देश की निर्यात वृद्धि सपाट रहेगी .. 

पति का साफ कहना था कि वे अपनी पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। महिला ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वे प्रेमी के साथ ही रहेगी। तीनों पक्ष अपना-अपना अलग-अलग राग अलाप रहे थे। ऐसे स्थिति में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर थाने लाई है। अभी कोई फैसला नहीं हो पाया है।

 
Flowers