Priyanka Gandhi was seen sweeping the guest house

प्रियंका गांधी की गांधीगिरी, हिरासत में जिस गेस्ट हाउस में रखा गया वहां लगाई झाड़ू, देखें वीडियो

यूपी के लखीमपुर खीरी हिंसा में मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 4, 2021/2:08 am IST

Priyanka Gandhi was seen sweeping

लखीमपुर। यूपी के लखीमपुर खीरी हिंसा में मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रियंका को यहां सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में ठहराया गया है।

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बताया बच्चा, कहा- एक मौका दिया जाना चाहिए

इस दौरान प्रियंका गांधी और पुलिस अधिकारियों तीखी नोक-झोंक हुई। वहीं अब सीतापुर के गेस्ट हाउस से प्रिंयका गांधी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें प्रियंका कमरे में झाड़ू लगाती दिख रहीं हैं। करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि पूरा कमरा खाली पड़ा है और प्रियंका झाड़ू लगा रहीं हैं। प्रियंका को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने खुद को खंडवा लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारी की रेस किया बाहर! ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि रविवार को हुई हिंसक झड़प के बाद कांग्रेस नेता प्रिंयका गांधी वाद्रा पीड़ित किसानों से मिलने आधी रात लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुई। वहीं पुलिस ने रास्तें प्रिंयका को रोक लिया। कांग्रेस ने प्रियंका और पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। वहीं यूपी सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें: लो साहब ऐसे लगाएंगे जुआरियों पर लगाम! आलीशान होटल में जुआ खेलते पकड़ाए SI सहित तीन आरक्षक