Lalu Yadav Latest Speech: लालू यादव ने बताया.. 15-15 लाख रुपये के लिए उन्होंने भी खुलवाया था खाता पर नहीं मिला | Lalu Yadav Latest Speech In INDIA Meeting

Lalu Yadav Latest Speech: लालू यादव ने बताया.. 15-15 लाख रुपये के लिए उन्होंने भी खुलवाया था खाता पर नहीं मिला

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 09:20 PM IST, Published Date : September 1, 2023/9:20 pm IST

मुंबई : विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक आज महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आयोजित हुई। इस बैठके में कांग्रेस, जदयू समेत डेढ़ दर्जन से जयादा सियासी पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की। (Lalu Yadav Latest Speech In INDIA Meeting) सभी ने एकसुर में एकसाथ लोकसभा चुनाव लड़ने और केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए जदयू नेता और बिहार के सीएम ने कहा की अब सभी दल प्रचार-प्रसार में जुटेंगे और दिल्ली वाली सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे। वही बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का उद्बोधन भी इस मीटिंग के दौरान सुर्ख़ियों में रहा। उन्होंने भी केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और अपने ठेठ अंदाज में उनपर सियासी तीर छोड़े।

I.N.D.I.A. Mumbai Meeting: लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे, सीटों के बंटवारे पर नहीं होगी परेशानी, ‘I.N.D.I.A’ के नेताओं का बड़ा ऐलान

नरेंद्र मोदी ने ठगा

बिहार के पूर्व सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को ठगा है। भाजपा झूठ बोलकर सत्ता में आई है। उन्होंने पहले सभी के बारे में दुष्प्रचार किया था। उनके बारे में भी कहा था कि उनका पैसा स्विस बैंक में है। मोदी ने कहा था कि सभी के बैंक खातों में 15 – 15 लाख रुपये डाले जायेंगे। यह कहकर खाते खुलवाए गए थे। खुद उन्होंने भी अपना खता खुलवाया था। उनके घर पर कुल 11 लोग है। लगा था सभी के खाते में 15 – 15 लाख रुपये आएंगे तो काफी पैसा हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

IND Vs PAK Asia Cup 2023 : महामुकाबले से पहले प्लेइंग-11 का ऐलान, जानें किसे मिला टीम में मौका

किस नेता ने क्या कहा?

1.आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा ने कहा है कि बीजेपी को इंडिया गठबंधन से डर है। वे इंडिया शब्द से नफरत कर रहे हैं और इसे आतंकी संगठनों से जोड़ रहे हैं। उन्हें इस बात को लेकर भी डर है कि कहीं गठबंधन सफल ना हो जाए।

2.सीपीएम प्रमुख (CPM) सीताराम येचुरी ने कहा है कि इंडिया गठबंधन को जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे पीएम मोदी और बीजेपी सकते में आ गए हैं।

3. उद्धव गुट की शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा है कि गठबंधन के नेता संविधान और लोकतंत्र बचाने साथ आए हैं।

4. पीडीपी (PDP) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह ने देश और युवाओं को दिशा दी। JNU, IIM और इसरो जैसे संस्थान बनाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें