Lankesh's effigy fell on crowd During Ravana Dahan IN Yamunanagar  

रावण दहन के दौरान भीड़ के ऊपर गिरा लंकेश का पुतला, हादसे में कई लोग घायल, मची चीख-पुकार, देखें वीडियो

Ravana Dahan IN Yamunanagar : हरियाणा के यमुनानगर में रावण दहन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रावण दहण के दौरान रावण का पुतला लोगों...

Edited By: , November 29, 2022 / 08:00 PM IST

Ravana Dahan IN Yamunanagar : हरियाणा के यमुनानगर में रावण दहन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रावण दहण के दौरान रावण का पुतला लोगों की भीड़ पर ही गिर गया। हादसे में कुछ लोग घायल हो गए हैं। पुतला जैसे ही गिरा लोग इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे। मौके पर चीख-पुकार मच गई। भीड़ में अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक रावण दहन के ठीक बाद लोग लकड़ी उठाने के लिए जैसे ही रावण के पुतले की तरफ दौड़े वह लोगों के ऊपर गिर गया। वीडियो से साफ दिख रहा है कि कुछ लोग जलते हुए पुतले की चपेट में आए हैं। बता दें कि शहर के दशहरा ग्राउंड में करीब 70 फीट ऊंचे रावण का पुतला जलाया गया। जैसे ही लोगों के ऊपर पुतला गिरा मैदान में भगदड़ मच गई। हालांकि आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में कर लिया।

लापरवाही के इस हादसे में तीन लोगों को चोट लगने से सिर फट गए। जबकि दो के कपड़े जल गए। वहीं दो लोग पुतले में लगे पटाखों की चपेट में आने से झुलस गए। ऐसे में लोगों को काबू करने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। गनीमत रही कि हादसे में जान का नुकसान नहीं हुआ। इसके बाद भी लोग नहीं माने और रावण के पुतले की लकड़ी लेने के लिए दौड़ते रहे। घायल लोगों को एंबुलेंस में पहुंचाया गया। लोगों पर पुतला देख वहां भगदड़ का माहौल बन गया, जिसे थाना शहर प्रभारी कमलजीत को पुलिस कर्मचारियों के साथ लोगों को वहां से खदेड़ना पड़ा। पुतले के नीचे दबने से सरोजनी कॉलोनी सुरेंद्र कुमार, पुराना हमीदा का विक्रम, बैंक कॉलोनी राकेश, बाड़ी माजरा के मोहित, दीपक घायल हो गए। पुतले के नीचे से निकलने के बाद सातों लोगों में दहशत व डर नजर आया।

रावण दहन के दौरान भीड़ के ऊपर गिरा लंकेश का पुतला, हादसे में कई लोग घायल, मची चीख-पुकार, देखें वीडियो https://www.ibc24.in/country/lankeshs-effigy-fell-on-crowd-during-ravana-dahan-in-yamunanagar-1188953.html#