Controversial Post on Ram

Controversial Post on Ram: इस विधायक ने ‘श्री राम’ को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट! मचा बवाल तो डिलीट कर मांगी माफी

Controversial Post on Ram फेसबुक पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ वामपंथी विधायक की टिप्पणी से उठा विवाद, मांगी माफी

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2024 / 05:18 PM IST, Published Date : January 25, 2024/5:05 pm IST

Controversial Post on Ram: त्रिशूर। केरल में एक वामपंथी विधायक की फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये भगवान राम, सीता और लक्ष्मण के खिलाफ की गई टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। त्रिशूर विधानसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के विधायक पी बालाचंद्रन ने विवाद उठने के बाद, फेसबुक से पोस्ट को वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तो केवल एक पुरानी कहानी पोस्ट की थी लेकिन इससे भगवान राम के भक्तों को जो पीड़ा हुई उसके लिए वह खेद व्यक्त करते हैं।

Controversial Post on Ram: उन्होंने एक अन्य फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘‘मैंने पिछले दिनों फेसबुक पर एक पुरानी कहानी पोस्ट की थी। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैंने इसे कुछ ही मिनटों में वापस ले लिया, इसलिए किसी को इसके बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। मैं माफी मांगता हूं।’’ भाजपा ने बालाचंद्रन की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि केवल एक कम्युनिस्ट ही करोड़ों हिंदुओं की आस्था को कुचल सकता है । पार्टी ने कहा कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Controversial Post on Ram: हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए व्यापक आलोचना का सामना करने के बाद बालाचंद्रन ने फेसबुक पोस्ट को वापस ले लिया। रामायण पर उनके विवादास्पद पोस्ट में आरोप लगाया गया था कि सीता ने राम और लक्ष्मण को ‘परांठा’ और मांस परोसा था। भाजपा के त्रिशूर जिला अध्यक्ष के के अनीशकुमार ने स्क्रीनशॉट साझा कर बालाचंद्रन के पोस्ट की आलोचना की।

ये भी पढ़ें- Sagar News: 9 बार के बीजेपी विधायक ने अपनाया बैराग्य, राम कथा में सुनाया जीवन का फलसफा

ये भी पढ़ें- MP President Police Medal: राष्ट्रपति पुलिस पदक का हुआ ऐलान, एमपी पुलिस के 26 अधिकारी होंगे सम्मानित

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें