LIC पॉलिसी का लाभ लेने वाले लोग पढ़ें ये खबर, वरना आप गंवा बैठेंगे जीवनभर की जमा पूंजी | LIC alert customer, not a share policy number and other documant

LIC पॉलिसी का लाभ लेने वाले लोग पढ़ें ये खबर, वरना आप गंवा बैठेंगे जीवनभर की जमा पूंजी

LIC पॉलिसी का लाभ लेने वाले लोग पढ़ें ये खबर, वरना आप गंवा बैठेंगे जीवनभर की जमा पूंजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 20, 2020/1:09 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय जीवन बीमा निगम में पैसा लगाए हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में धोखाधड़ी के कई मामले लगातार सामने आए हैं। इसी के चलते अब LIC ने अपने ग्राहकों को अलर्ट करते हुए किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं करने की अपील की है।

Read More News: बजट छपाई के पहले वित्त मंत्रालय में हलवा सेरेमनी, 10 दिनों तक ऐसी र…

LIC ने अपने ग्राहकों से कहा है कि कुछ जालसाज अपके मोबाइल फोन या फिर अन्य सोशल माध्यम के जरिए आपको भ्रमित कर आपसे जानकारी मांगता है तो बिल्कुल नहीं दें। वरना आप धोखाधड़ी के शिकार हो सकते हैं।

Read More News: बड़ी संख्या में IAS अधिकारियों के विभागों में फेरबदल, CM के प्रमुख …

कुछ लोग LIC अधिकारी, एजेंट या बीमा नियामक के अधिकारी बताकर भी ग्राहकों को फोन करते हैं। ऐसे में इन लोगों की बातों में नहीं आने की अपील LIC ने अपने ग्राहकों से की है। इस कॉल में दोगुना फायदा बताकर अपसे जरूरी जानकारी लेने के बाद आपकी गाढ़ी कमाई को हड़प लेंगे।

Read More News: हिंदु राष्ट्र की तरफ बढ़ रहा देश, सैफ अली खान ने ‘तानाजी’ पर इतिहास…

एलआईसी ने ग्राहकों को सुझाव दिया है कि वो अपनी पॉलिसी को एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्टर करा लें और वहीं सभी जानकारियां हासिल करें। वहीं, एलआईसी की ओर से आपको कभी भी कॉल नहीं किया जाता है।

Read More News: मदनवाड़ा घटना की जांच के लिए न्यायिक आयोग गठित, सेवानिवृत्त न्यायाधी…