Love Jihad

लव जिहाद का सबसे बड़ा मामला! विरोध पर कई बार किया रेप, दी जान से मारने की धमकी…इस घिनौने काम मे भी किया शामिल….जानें

लव जिहाद आज देश भर में एक बड़ी समस्या बनी हुई हैं। दूसरे धर्म के लड़के गलत पहचान बना कर दूसरे धर्म की लड़कियों के साथ अवैध संबन्ध बनाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 28, 2022/3:00 pm IST

Love Jihad: लव जिहाद आज देश भर में एक बड़ी समस्या बनी हुई हैं। दूसरे धर्म के लड़के गलत पहचान बना कर दूसरे धर्म की लड़कियों के साथ अवैध संबन्ध बनाते हैं। जो बाद में लड़किया केस लड़ते और न्याय की गुहार लगाते नजर आती हैं। इसी तरह का एक मामला सामने आया हैं। जहां एक युवती के साथ एख मुस्लिम सख्स ने हिंदू पहचान बना कर प्रेंम संबंध बनाए बाद में शारीरिक संबंध के लिए विवश भी किया। लेकिन जब पहचान सामने आई तो शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन और जान से मारने का हवाला देने लगा।

Read More: WhatsApp पर यूजर्स को जल्द मिलने वाला हैं ये शानदार फीचर, Meta ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या है खास 

Love Jihad सोशल मीडिया के ट्वीटर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि युवती पास के एक वकील के साथ बैठी रो रही हैं। जहां वे कह रही हैं कि प्रेम प्रसंग करने से पहले युवक ने राजू यादव नाम से अपनी पहचान बनाई थी। बाद में युवती को शादी के लिए घर्मपरिवर्तन के लिए जबरदस्ती की गई। युवति ने जब इस बात का विरोध किया तो उन्होन कमरे में बंद कर युवति का कई बार रेप किया हैं।

रेप करने के बाद युवति ने जब इस बारे में कानूनी कार्यवाई करने की बात कही तो आरोपियों ने जान से मारने और परिवार वालों के नुकसान पहुचाने की धमकी दी हैं। महिला युवति की तात्कालिक उपस्थिति छत्तीसगढ़ की अनुमानित की जा रही हैं।

महिला ने शिकायत करने से किया मना 

वीडियो देखने के बाद हमे ये पता चलता हैं कि महिला कोर्ट में बैठी हैं जहां महिला वकील भी साथ में बैठी हुई हैं। वीडियो में मीडिया को बताते हुए महिला ने कहा कि मुझे किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं करनी हैं, वे लोग मुझे मार देंगे, वो लोग मेर परिवार वालों को मारने की धमकी भी दे चुके हैं।

Read More: Sex Before Marriage: दुल्हन के ​लिबास में प्रेमी से बनाए संबंध, फिर दूल्हे से की शादी, लड़की की हरकत का ऐसे हुआ खुलासा 

वायरल हो रहे वीडियो को नीलम चौधरी