मध्य प्रदेश : पिकनिक मनाने के दौरान नदी में डूबने से दो युवकों की मौत | Madhya Pradesh: Two youths drown in river while picnic

मध्य प्रदेश : पिकनिक मनाने के दौरान नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

मध्य प्रदेश : पिकनिक मनाने के दौरान नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 18, 2021/7:43 am IST

खरगोन (मप्र), 18 जुलाई (भाषा) मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के चिड़ियाभड़क पिकनिक स्थल में जन्मदिन मनाने गये दो युवकों की चोरल नदी में डूबने से मौत हो गई।

बलवाड़ा पुलिस थाना प्रभारी शंकर सिंह मुजाल्दे ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार शाम को खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर चिड़ियाभड़क पिकनिक स्थल में हुई। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान नितिन केदारे (21) एवं दीपक बोबडे (22) के रूप में की गई है। ये दोनों इंदौर के रहने वाले थे।

मुजाल्दे ने बताया कि नितिन अपना जन्मदिन मनाने के लिए सात अन्य दोस्तों के साथ इंदौर से पिकनिक स्थल आया था। नदी में नहाने के दौरान नितिन एवं दीपक गहरे पानी में चले गये और तेज बहाव में बह गये, जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचे गोताखोरो ने दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला और बाद में पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

भाषा सं रावत नेत्रपाल सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers