असम में ‘माफिया राज’: प्रियंका गांधी वाद्रा |

असम में ‘माफिया राज’: प्रियंका गांधी वाद्रा

असम में ‘माफिया राज’: प्रियंका गांधी वाद्रा

:   Modified Date:  May 1, 2024 / 02:07 PM IST, Published Date : May 1, 2024/2:07 pm IST

धुबरी, एक मई (भाषा) असम में ‘माफिया राज’ होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा अनेक घोटालों में शामिल हैं।

धुबरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने दावा किया कि शर्मा का असम में एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल से उसी तरह ‘गुप्त समझौता’ है जैसा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का तेलंगाना में असदुद्दीन ओवैसी के साथ है और इन दोनों दलों का उद्देश्य कांग्रेस को हराना है।

उन्होंने कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर भी भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके लिए वोट मांगे और फिर उन्हें देश छोड़ने से नहीं रोका।

कांग्रेस नेता ने चुनावी बॉण्ड के मुद्दे पर भी भाजपा पर निशाना साधा।

सत्तारूढ़ दल पर अकूत संपदा एकत्र करने का आरोप लगाते हुए प्रियंका ने कहा, ‘‘भाजपा केवल 10 साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई।’’

प्रियंका ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी आम जनता की हकीकत से बहुत दूर हैं, उन्हें लोगों की परेशानियों का कोई अंदाजा नहीं है और वह ‘अहंकारी’ हो गए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘असम में बेरोजगारी का बढ़ना एक अहम मुद्दा है लेकिन मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रियों को केवल अपने निजी हितों की चिंता है।’’

भाषा

वैभव नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)