Mahant apologizes for threatening Muslim women with rape

महिलाओं को रेप की दी थी धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो महंत ने मांगी माफी

महिलाओं को रेप की दी थी धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो महंत ने मांगी माफीः Mahant apologizes for threatening Muslim women with rape

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 8, 2022/9:07 pm IST

Mahant apologizes for threatening : नई दिल्लीः मुस्लिम महिलाओं को कथित तौर पर रेप की धमकी देने वाले महंत बजरंग मुनि दास ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है। महंत ने माफी मांगते हुए महंत ने एक वीडियो भी जारी किया है। माफी मांगते हुए महंत ने कहा है कि अगर मेरी किसी भी बात से उनको ठेस पहुंचा हो तो मैं सभी माताओं बहनों से क्षमा मांगता हूं। मैं सभी नारी जाति का सम्मान करता हूं।

Read more : बाइक खरीदने वालों को बड़ा झटका, इस कंपनी ने बाइक और स्कूटर्स की कीमतें बढ़ाई 

बता दें कि सीतापुर में खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में बजरंग मुनि एक समुदाय की महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे थे। वायरल वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

Read more : यहां विधायक और उपमहापौर की गाड़ी का कटा चालान, नंबर प्लेट पर पदनाम लगाना पड़ गया भारी

हाल ही में बजरंग मुनि दास का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा था। इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया था। इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया। फिलहाल एएसपी सीतापुर को इस केस की जांच सौंप दी गई है।

 

 
Flowers