पहलवानों के प्रदर्शन के सिलसिले में 7 मई को जंतर मंतर पर महापंचायत आयोजित की जाएगी : गोपाल राय |

पहलवानों के प्रदर्शन के सिलसिले में 7 मई को जंतर मंतर पर महापंचायत आयोजित की जाएगी : गोपाल राय

पहलवानों के प्रदर्शन के सिलसिले में 7 मई को जंतर मंतर पर महापंचायत आयोजित की जाएगी : गोपाल राय

:   Modified Date:  May 3, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : May 3, 2023/10:51 pm IST

(फोटो के साथ)

नयी दिल्ली, तीन मई (भाषा) दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के लिए अगले कदम की रूपरेखा तैयार करने के तहत सात मई को जंतर-मंतर पर एक ‘महापंचायत’ आयोजित की जाएगी।

राय और उनके कैबिनेट सहयोगी सौरभ भारद्वाज पहलवानों को समर्थन देने के लिए नरेला, बवाना, मुंडका, नजफगढ़, मटियाला, छतरपुर और बिजवासन सहित दिल्ली के 360 गांवों के प्रतिनिधियों के साथ जंतर-मंतर पहुंचे।

आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली संयोजक राय ने कहा कि जागरूकता बढ़ाने और विरोध प्रदर्शन के प्रति समर्थन हासिल करने के लिए चार, पांच और छह मई को दिल्ली के सभी गांवों में एक पंचायत आयोजित की जाएगी एवं सात मई को महापंचायत होगी।

उन्होंने दावा किया, “हम सभी जानते हैं कि हमारे देश के गौरव हमारे खिलाड़ी 10 दिन से दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। माननीय प्रधानमंत्री के पास उन्हें बुलाने और उनसे बात करने का समय नहीं है।”

उन्होंने कहा, “अगर सरकार सभी पक्षों की मांगों पर जिम्मेदारी से चर्चा नहीं करती है तो महापंचायत सात मई को आंदोलन की अगली कार्ययोजना की घोषणा करेगी।”

भाषा जोहेब अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)