Major accident in National Highway number 34, 8 people died on the spot

बड़ा हादसाः पिकअप के टक्कर से ऑटो-रिक्शा को उड़े परखच्चे, हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 लोगों की हालत गंभीर

बड़ा हादसाः पिकअप के टक्कर से ऑटो-रिक्शा को उड़े परखच्चेः Major accident in National Highway number 34, 8 people died on the spot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 22, 2022/9:26 pm IST

हमीरपुर : Accident in National Highway 34 उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर एक पिकअप और एक आटो रिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर में सात साल की एक बच्ची समेत आठ लोगों की मृत्यु हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए जिसमे दो लोगों की हालत गंभीर है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना मौदहा थाना क्षेत्र के मकरांव इलाके में उस समय हुयी जब आम से लदा पिकअप वाहन, क्षमता से अधिक सवारियों से भरे ऑटो रिक्शा से टकरा गया।

Read more : नए लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Bajaj Pulsar N160, सिर्फ इतने रुपए देकर खरीद सकते हैं आप 

Accident in National Highway 34 क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस तथा पुलिस को सूचना दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान श्यामबाबू (35), उसकी पत्नी ममता (30), पुत्री दीपांजलि (7), भतीजी रागिनी (15) पंचा (65) विजय (26), ऑटो चालक राजेश (25) और रजूलिया (45) के रूप में की गई है।

Read more :  बड़े बैंक घोटाले का हुआ खुलासा, ठगों ने 17 बैंकों लगाया 34,615 करोड़ रुपये का चूना, CBI ने दर्ज किया मामला 

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर हमीरपुर में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृतकों के परिजनों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए।