Mallikarjun Kharge compared Congress workers to dogs

‘जो भौंकता है उसे बूथ लेवल का कार्यकर्ता बनाओ’, मल्लिकार्जुन खरगे ने कुत्ते से की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तुलना

Mallikarjun Kharge compared Congress workers to dogs: मल्लिकार्जुन खड़गे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोल है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 05:11 PM IST, Published Date : February 3, 2024/5:11 pm IST

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस लगातार जनता को साधने का प्रयास कर रही है। तो वहीं ‘इंडिया’ गठबंधन में भी सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की जा रही है। राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो न्याय यात्रा में जुटे हुए है। तो दूसरी ओर राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। शनिवार को दिल्ली रामलीला मैदान में न्याय संकल्प रैली आयोजित की गई। जहां कांग्रेस के बूथ लेवल के कार्यकर्ता से लेकर वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

read more : Parent’s Dangerous Obsession: माता-पिता का ये जुनून बच्चों का जीवन कर रहा बर्बाद! कही आप भी तो नहीं कर रहें ऐसी गलती 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोल है। उन्होंने कहा कि मोदी ने सबका सत्यानाश कर दिया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि जैसे कुत्ता खरीदते वक्त देखा जाता है कि सही से भौंकता है या नहीं। वैसे ही भौंकने वाले कार्यकर्ताओं को बूथ का काम सौंपना चाहिए। खरगे ने कहा कि पीएम मोदी इस देश की जनता को गुलामी में डाल देंगे। आज देश में 30 लाख नौकरियां खाली हैं। इन नौकरियों को इसलिए नहीं भरा जा रहा, क्योंकि वहां एससी, एसटी के लोग आ जाएंगे।

नीतीश कुमार पर खरगे का हल्ला बोल

खड़गे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में भी ऐसा ही हुआ। पहले दोनों एक-दूसरे के कोसते थे, वो (नीतीश कुमार) बहुत समाजवाद की बातें करते थे, लेकिन उन्होंने पलटी मार दी है। अब वो पलटू राम से पलटू कुमार हो गए हैं और पीएम मोदी की भी यही आदत है। वो बात नहीं करते, लेकिन अंदर से घात करते हैं। वो मुंह में राम, बगल में छुरी लेकर चलते हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें