Mami Love Affair with Bhanja, RunAway with her lover Leaving 2 children

सगे भांजे को दिल दे बैठी मामी, 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग हुई फरार, कई सालों से था दोनों के बीच अफेयर

सगे भांजे को दिल दे बैठी मामी, 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग हुई फरार : Mami Love Affair with Bhanja, RunAway with her lover Leaving 2 children

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 11:26 PM IST, Published Date : December 6, 2022/11:26 pm IST

धनबादः Mami Love Affair with Bhanja कहा जाता है कि प्यार की प्यार में ना ही उम्र का बंधन और जाति का। प्यार किसी से भी हो जाता है। ऐसा ही एक मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है। यहां एक विवाहित को अपने सगे भांजे से ही प्यार हो गया। हैरानी की बात ये है कि महिला को दो बच्चे भी है। मामला धनबाद के लोयाबाद स्थित कतरास का है।

Read More : Gujarat Assembly Election 2022, Election ke rang: गुजरात चुनाव के बीच PM नरेंद्र मोदी ने शेयर की ऐसी अद्भुत तस्वीरें, जानें क्या हैं इसके मायने

Mami Love Affair with Bhanja मिली जानकारी के अनुसार लोयाबाद हटिया बाजार के समीप मुहल्ला निवासी प्रेम की दिवानी एक मामी अपने सगे भांजा के साथ फरार हो गई। मामी की 2 छोटी बच्ची है। एक दो साल और दूसरी तीन साल की है। बताया जाता है कि दोनों युगल प्रेमी 23 दिनों से घर से लापता है। परिजनों द्वारा इन दोनों को सभी जगहों पर तलाश किया गया। परन्तु कहीं कुछ पता नहीं चला। पति के द्वारा लिखित शिकायत दिए जाने पर लोयाबाद पुलिस ने मामले में कांड अंकित किया है। पुलिस आरोपी भांजे को तलाशने के लिए बंगाल गई है। लोयाबाद में मामी का मायके है। उसकी शादी निचितपुर टाउनशिप में हुई थी। शादीशुदा जिंदगी में 2 बेटियों का जन्म हुआ लेकिन मामी को फिर से प्यार का बुखार चढ़ गया और अपने सगे भगना को दिल दे बैठी।

Read More : बढ़ती ठंड के बीच मौसम में बदलाव, इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

भांजे को दिल दे बैठी थी मामी

मिली जानकारी के मुताबिक भांजा वेस्ट बंगाल के अंडाल का निवासी है। अक्सर नाना और मामा से मिलने आया करता था। इस दौरान धीरे-धीरे मामी और भांजे का प्यार परवान चढ़ता गया। दोनों में प्यार इस कदर बढ़ गया कि सारे सामाजिक रिश्ते और दायरा लांघते हुए दोनों 23 नवम्बर को भागने का फैसला कर लिया। पुलिस की शरुआती जांच में यह बातें सामने आई कि आरोपी मामी को उसका पति शुरू से पसन्द नहीं था, हमेशा मायके में इसका जिक्र किया करती थी।

 
Flowers