मंत्रियों की गिरफ्तारी से बिफरी ममता बनर्जी 6 घंटे तक डटी रहीं CBI ऑफिस में, नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में जारी है कार्रवाई | Mamta Banerjee remained in CBI office for 6 hours due to the arrest of ministers Action continues in Narada sting operation case

मंत्रियों की गिरफ्तारी से बिफरी ममता बनर्जी 6 घंटे तक डटी रहीं CBI ऑफिस में, नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में जारी है कार्रवाई

मंत्रियों की गिरफ्तारी से बिफरी ममता बनर्जी 6 घंटे तक डटी रहीं CBI ऑफिस में, नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में जारी है कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 17, 2021/11:58 am IST

कोलकाता। नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में अपने दो मंत्रियों और तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को कोलकाता में सीबीआई कार्यालय पहुंची, ममता बनर्जी  तकरीबन 6 घंटे तक CBI कार्यालय में रहीं। मुख्यमंत्री बनर्जी 10 बजकर 50 मिनट पर निजाम पैलेस स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय पहुंचीं थी।


Read More News: ‘CGTEEKA’ पोर्टल की तकनीकी समस्याओं को किया गया दूर, अब 24 घंटे की जा रही निगरानी 

सीबीआई ने सोमवार की सुबह बंगाल के मंत्री फरहाद हाकिम और सुब्रत मुखर्जी, तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी को गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि सीबीआई कार्यालय जाने से पहले मुख्यमंत्री चेतला में हाकिम के आवास पर गयी थीं।

बता दें कि बंगाल के नारदा केस में CBI ने जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी ने सोमवार को कई जगह छापे मारे हैं। । इसके बाद ममता सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मेयर शोवन चटर्जी से पूछताछ शुरू की गई। पूछताछ के बाद सभी को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक CBI कोर्ट से इन चारों नेताओं की कस्टडी मांगेगी।

Read More News: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान, खुद भी लेती हूं गोमूत्र..नहीं हुआ कोरोना,

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सोमवार को नारद स्टिंग ऑपरेशन के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी और मदन मित्रा के साथ पार्टी के पूर्व नेता शोभन चटर्जी को कोलकाता में गिरफ्तार किया। दरअसल यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकि सीबीआई स्टिंग टेप मामले में अपना आरोप पत्र दाखिल करने वाली है। उधर, सीबीआई की कार्रवाई से टीएमसी बौखला गई है। नेताओं की गिरफ्तार की खबर मिलते ही बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी सीबीआई के दफ्तर पहुंच गईं।

read more: PM मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान हिंसा भड़काने के आरोप में जमा…

कोलकाता में सीबीआई ऑफिस के बाहर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने विरोध- प्रदर्शन किया। इस दौरान टीएमसी के वर्कर्स ने पत्थरबाजी की। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

read more: मॉडर्ना का कोविड टीका कितना सुरक्षित, कैसे बचाता है कोरोना से, देखे…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के अपने चार नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सीबीआई के कोलकाता ऑफिस में धरना शुरू कर दिया है। ममता बनर्जी ‘निजाम पैलेस’ की 15वीं मंजिल पर पहुंचीं, जहां सीबीआई का एंटी करप्शन सेल का ऑफिस है। उनके प्रवक्ता, वकील अनिंद्यो राउत ने पत्रकारों से कहा, ‘दीदी इस सीबीआई कार्यालय को तब तक नहीं छोड़ेंगी जब तक कि उनकी पार्टी के सहयोगी रिहा नहीं हो जाते या उन्हें भी गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता।