Man arrested for concealing dollars in 'papad' at Delhi airport

पापड़ के पैकेट में मिले इतने डॉलर कि पुलिस रह गई हैरान, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

Delhi airport news पापड़ के पैकेट के अंदर छिपाकर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 2, 2022/7:21 pm IST

नयी दिल्ली।  दिल्ली हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने मंगलवार को भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बैंकॉक जाते समय 15 लाख रुपये से अधिक मूल्य के अमेरिकी डॉलर कथित तौर पर पापड़ के पैकेट के अंदर छिपाकर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः ‘गंदी बात’ फेम की इस तस्वीर ने किया इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई, कैप्शन में लिख दिया कुछ ऐसा, सोच में पड़ गए फैंस

अधिकारी ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे के टर्मिनल-तीन पर सुरक्षा जांच के दौरान यात्री को सुबह लगभग पांच बजे रोका गया। अधिकारी ने बताया कि कुल 19,900 अमेरिकी डॉलर (मौजूदा मूल्य पर लगभग 15.5 लाख रुपये की कीमत) यात्री के सामान में मसाले के बक्से के अंदर और ‘पापड़’ के पैकेट की परतों के बीच छिपा कर रखे हुए मिले।

ये भी पढ़ेंः  CM भूपेश की बड़ी घोषणा, बिल्डिंग बनाकर शुरू करेंगे आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, भाजपा पर साधा निशाना

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को उसकी एअर विस्तार उड़ान से नीचे उतार कर सीआईएसएफ के कर्मियों ने सीमा शुल्क अधिकारियों को सौंप दिया। अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी मुद्रा ले जाने के लिए वह वैध प्रमाण नहीं दे सका था।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers