रोहिणी में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या |

रोहिणी में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

रोहिणी में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

:   Modified Date:  February 9, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : February 9, 2023/2:49 pm IST

नयी दिल्ली, नौ फरवरी (भाषा) रोहिणी के सेक्टर-12 इलाके में बुधवार देर रात एक समारोह के दौरान दो लोगों ने भोजन की थाली नहीं देने पर कार्यक्रम में खानपान का प्रबंध कर रहे एक कर्मी की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार देर रात 12 बजकर 58 मिनट पर प्रशांत विहार पुलिस थाने को रोहिणी के सेक्टर-12 में जापानी पार्क के पास सावरियां टेंट के पीछे झड़प होने की सूचना मिली।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) रजनीश गर्ग ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उसने पाया कि झड़प में घायल एक व्यक्ति को उसके दोस्त बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान किराड़ी के प्रेम नगर निवासी संदीप ठाकुर के रूप में की गई है, जो समारोह में खान पान का प्रबंध करने वाले दल का हिस्सा था।

पुलिस ने बताया कि समारोह के दौरान संगीत कार्यक्रम से जुड़े एक दल के साथ आए लोगों के लिए भोजन की थाली नहीं लाने पर दो लोगों ने ठाकुर को पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

उसने बताया कि प्रशांत विहार पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और धारा 34 (आम इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि जब मारपीट हुई, उस समय मौके पर चार लोग मौजूद थे।

उसने बताया कि इनमें से दो से पूछताछ की जा रही है और सभी संदिग्धों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए कई दलों का गठन किया गया है।

भाषा सिम्मी देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers