व्हाट्सएप ग्रुप पर सीईओ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज |

व्हाट्सएप ग्रुप पर सीईओ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

व्हाट्सएप ग्रुप पर सीईओ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  March 25, 2023 / 10:24 PM IST, Published Date : March 25, 2023/10:24 pm IST

गुरुग्राम, 25 मार्च (भाषा) अपनी कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की तस्वीर को कथित तौर पर संपादित कर उसे व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ (44) की शिकायत के मुताबिक उनकी कंपनी के एक कर्मचारी सुमित ने कुछ दिन पहले व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया। महिला ने कहा कि ग्रुप में उसे भी जोड़ा गया।

महिला ने कहा, ‘‘कुछ दिन बाद ग्रुप में संपादित कर तैयार आपत्तिजनक फोटो देखकर मैं हैरान रह गई। मैंने इस बारे में अपने दोस्तों और अपने पति से बात की। पता चला कि ग्रुप में पोस्ट की गई तस्वीर को सुमित ने तैयार की और इसे समूह में पोस्ट किया गया।’’

शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी कुछ दिनों से उनका पीछा भी कर रहा था और वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चाहती हैं।

आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354-डी (पीछा करना) और सूचना प्रोद्यौगिकी (आईटी) अधिनियम की धारा 66-सी, 67-ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

महिला थाना, पश्चिम की प्रभारी निरीक्षक पूनम सिंह ने कहा, ‘‘शिकायत के अनुसार एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं। आगे की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’

भाषा आशीष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers